Bilaspur | पड़ोसी को मोबाइल देना युवक को पड़ा भारी, मोबाइल पर पड़ोसी ने दी गाली, कार सवार आए और मोबाइल मालिक की कर दी पिटाई

बिलासपुर: पड़ोसी को मोबाइल देना एक युवक को बहुत भारी पड़ गया। पड़ोसी ने फोन लगाकर किसी से बेहद गाली-गलौच की। जब वे पहुंचे तो पड़ोसी भाग निकला और मोबाइल वाले युवक को इसका खामियाजा भुगतना पड़ा। सभी ने मिलकर युवक की बेहोश होते तक जमकर धुनाई कर दी। वह युवक 10 दिन तक अस्पताल में भर्ती रहा। होश में आने में आने के बाद उसने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई।

क्या है मामला
मिली जानकारी के अनुसार दीन दयाल मंगला में रहने वाला विकास मानिकपुरी प्राइवेट फर्म में नौकरी करता है। 5 नवंबर को वह जब घर लौट रहा था तो रात करीब 11.30 बजे पड़ोस में रहने वाले गोलू खान ने उससे मोबाइल मांगा। विकास के मोबाइल से गोलू ने किसी अनजान को फोन लगाकर खूब गाली-गलौच की। कुछ देर बाद 3-4 लोग कार में आए तो गोलू ने विकास को मोबाइल थमाया और भाग गया।

गोलू ने विकास के घरवालों को बताया
कार सवारों ने समझा कि विकास ने ही उन्हें गालियां दी और वे कार से उतरकर उसे लात-घूंसों और डंडे-हॉकी से पीटने लगे। अत्याधिक चोट लगने की वजह से विकास बेहोश हो गया और होश आने के बाद अपने घर जाकर सो गया। उसके बाद गोलू ने ही विकास के परिजनों को मारपीट की जानकारी दी और विकास को सिम्स ले जाया गया। सिम्स से उसे रायपुर रेफर किया गया। जहां 10 दिन बाद डिस्चार्ज होने के बाद उसने एफआईआर दर्ज कराई।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023