RAIPUR | “अपोलो क्लिनिक” का भव्य शुभारम्भ, सभी सुपरस्पेशलिटी चिकित्सा सुविधाएं मिलेंगी एक छत के नीचे

रायपुर: रायपुर – “अपोलो क्लिनिक” भारत के प्रतिष्ठित चिकित्सा संस्थान अपोलो हॉस्पिटल हैदराबाद का संयुक्त उपक्रम है। जिसकी शाखाएं देश व विदेश के कई क्षेत्रों में स्थित हैं। आज दिनांक 17 फरवरी 2022 , शाम 4  बजे राजधानी रायपुर के पहले अपोलो क्लिनिक का भव्य शुभारम्भ छत्तीसगढ़ हाउसिंग बोर्ड के अध्यक्ष, माननीय विधायक कुलदीप जुनेजा जी द्वारा किया जाएगा। अपोलो क्लिनिक एक विश्वस्तरीय चिकित्सा परामर्श संस्थान है जहाँ सभी विशेषज्ञ चिकित्सक उपलब्ध हैं। \
 
अपोलो क्लिनिक के डायरेक्टर श्री कैलाश खेमानी ने बताया की इस क्लिनिक में हेल्थ चेकअप, ई सी जी , एक्स-रे, जैसी अनेक स्वास्थ्य सुविधाएं व उच्चतम फार्मेसी उपलब्ध है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा की क्लिनिक में शाम के वक्त अपॉइंटमेंट बुक कर व्यापारी वर्ग व नौकरीपेशा व्यक्ति सही चिकित्सा परामर्श के साथ साथ समय की बचत भी कर सकेंगे क्योंकि इस अपोलो क्लिनिक में एक ही छत के नीचे सभी रोगों के विशेषज्ञ उपलब्ध रहेंगे जिससे मरीजों को परामर्श हेतु अलग अलग अस्पतालों में भटकने की आवश्यकता नहीं होगी।
 
अपोलो क्लिनिक के दूसरे डायरेक्टर श्री जसपाल भामरा ने भी बताया की इस क्लिनिक में एक साथ सभी विशेषज्ञ चिकित्सकों की एक्सपर्ट टीम उपलब्ध है।  मधुमेह, हॉर्मोन रोग, रक्त रोग, गठियावात, रोगों के विशेषज्ञ रायपुर के अन्य किसी अस्पताल में उपलब्ध नहीं है पर अपोलो क्लिनिक में एक छत के नीचे इन सभी रोगों का इलाज अब संभव है। इसके अतिरिक्त क्लिनिक में मस्तिष्क रोग, ह्रदय रोग, स्त्री रोग, किडनी रोग, के अलावा नाक, कान, गला व दन्त चिकित्सा के भी विशेषज्ञ उपलब्ध हैं। यह क्लिनिक आपको सभी प्रकार के हेल्थ जांच के साथ विशेषज्ञ चिकित्सकों के परामर्श द्वारा एक उत्तम स्वास्थय सेवा प्रदान करेगी जो अन्य किसी हेल्थ चेकअप क्लिनिक में आसानी से उपलब्ध नहीं हैं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023