Web Series | Netflix पर क्या अपने देखी ये 7 बेहतरीन शॉर्ट फिल्में, बना सकती है आपका दिन

मुंबई: दुनिया में सभी तरह के तनाव का इलाज एक ही जगह आकर खत्म होता है- मनोरंजन पर। कोरोना के इस दौर में जहां 50 प्रतिशत जनता घरों से काम करने को मजबूर है ऐसे में इनके मनोरंजन के लिए ओटीटी ने कुछ कमी नहीं छोड़ी है। आपको कई लोग ऐसे मिल जाएंगे जो नेटफ्लिक्स देखकर ही चिल करना पसंद करते हैं। अगर आप भी इसी प्रजाति के हैं तो हम आपके लिए लेकर आए हैं नेटफ्लिक्स पर मौजूद 7 बेस्ट शॉर्ट फीचर फिल्में जिसे आप एक ब्रेक में बैठकर देख सकते हैं।

सर SIR
नेटफ्लिक्स पर मौजूद 90 मिनट की फिल्मों में आप सर देख सकते हैं। यह बेहतरीन फिल्म है। फिल्म में तिलोत्तमा शोम, विवेक गोम्बर और मराठी अभिनेत्री गीतांजली कुलकर्णी मुख्य किरदार में हैं।  फिल्म ने एएफआई फेस्ट लॉस एंजिल्स, साओ पाउलो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, बीजिंग इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, ज्यूरिख फिल्म फेस्टिवल सहित लगभग 45 अंतर्राष्ट्रीय और भारतीय समारोहों में जगह बनाते हुए 16 पुरस्कार जीते थे।विज्ञापन

चमन बहार
पंचायत जैसी फेमस वेब सीरीज में लीड रोल निभा चुके जितेंद्र कुमार नेटफ्लिक्स ओरिजिनल फिल्म चमन बहार में प्रमुख भूमिका में हैं। जीतेंद्र के साथ ही रितिका बडियानी, भुवन अरोड़ा, योगेंद्र टिक्कू और आलम खान का भी अहम रोल है। अगर आपके पास नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन है तो फिल्म देख डालने में बुराई नहीं है।

त्रिभंग
फिल्म ‘त्रिभंग’ एक बहस को जन्म देती फिल्म है। इसका निर्देशन रेणुका शहाणे ने किया है। उन्होंने ही इस फिल्म को लिखा भी है। रेणुका शहाणे की इस फिल्म के निर्माता अजय देवगन हैं। फिल्म में काजोल, मिथिला पालकर के अलावा तनवी आजमी, कुणाल रॉय कपूर भी हैं। 

पीहू
विनोद कापड़ी निर्देशित फिल्म पीहू नेटफ्लिक्स पर मौजूद बेस्ट शॉर्ट फिल्मों में से एक है। फिल्म एक सत्य घटना पर आधारित है। यह पहले ही कई फिल्म फेस्टिवल में जा चुकी है। पाम स्प्रिंग्स और गोवा फिल्म फेस्टिवल में ये ओपनिंग फिल्म थीं। इस फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर ने प्रोड्यूस किया है।

एक्सट्रैक्शन
एक्सट्रैक्शन एक अमेरिकी एक्शन थ्रिलर फिल्म ह। इसे भी आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। फिल्म में क्रिस हेम्सवर्थ अहम भूमिका में हैं। इसमें रणदीप हुड्डा भी नजर आए थे।

मिसेज सीरियल किलर
मनोज बाजपेयी, जैकलीन फर्नांडिस और मोहित रैना जैसे एक्टर से सजी फिल्म ‘मिसेज सीरियल किलर’ पिछले साल रिलीज हुई थी। फिल्म की कहानी लगातार अपने रंग बदलती है। ऐसे में आप ट्विस्ट के भरोसे ही फ़िल्म को आखिरी तक देख पाते हैं।

चोक्ड: पैसा बोलता है
डायरेक्टर अनुराग कश्यप की फिल्म ‘चोक्ड: पैसा बोलता है’ अगर आपने नहीं देखी तो एक ब्रेक में ही इसे निपटा दीजिए।  इसमें एक निम्न मध्यम वर्गीय किरदारों को लेकर फिल्म बनाई गई है। फिल्म की कहानी डिमोनेटाइजेशन पर बेस्ड है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023