दिल दहला देने वाला मामला, पत्नी, बेटी-बेटा और सास-ससुर को जिंदा जलाया, फिर की खुदकुशी

नई दिल्लीः पंजाब के लुधियाना में एक 30 वर्षीय शख्स ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। शख्स ने एक दिन पहले ही अपनी पत्नी और उसके परिवार के चार सदस्यों को जला दिया था, जब वे सो रहे थे। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि कुलदीप सिंह ने अपने गांव खुर्शेदपुर में एक पेड़ से लटककर आत्महत्या कर ली।

महिला अपने माता-पिता के साथ रह रही थी
पुलिस के मुताबिक, कुलदीप सिंह ने अपनी पत्नी परमजीत कौर और उसकी पिछली शादी से हुए दो बच्चों 8 वर्षीय अर्शदीप और 5 वर्षीय अनमोल के साथ ही अपने सास व ससुर को जला दिया था। पुलिस ने कहा कि परमजीत कौर पिछले विवाह से हुए अपने दो बच्चों के साथ पांच-छह महीने से पंजाब के जालंधर जिले में अपने माता-पिता के साथ रह रही थी।

परमजीत और उसके बच्चों को पीटता था शख्स
पुलिस ने कहा कि कुलदीप सिंह चाहता था कि परमजीत खुर्शेदपुर गांव स्थित उसके घर लौट आए, लेकिन उसने वापस जाने से इनकार कर दिया, क्योंकि कुलदीप उसे और बच्चों को पीटता था। सोमवार देर रात, कुलदीप और उसके दो साथियों ने सभी पांच व्यक्तियों पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। उन्हें बाहर निकलने का मौका ही नहीं मिला और सभी कमरे में ही जिंदा जल गए।

सभी पांच व्यक्तियों पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी
मृतक कुलदीप सिंह की शादी बीटला गांव के सुरजन सिंह की बेटी परमजीत कौर के साथ हुई थी। शुरुआती जांच में पता चला कि कुलदीप नशे का भी आदी था, जिसके चलते पत्नी नाराज होकर मायके आ गई थी। इससे पति गुस्से में आ गया। सोमवार देर रात, कुलदीप और उसके दो साथियों ने सभी पांच व्यक्तियों पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। इस दौरान कमरे को बाहर से लॉक कर दिया गया था। जालंधर (देहात) पुलिस अधीक्षक सतबजीत सिंह ने बताया कि आग में जलकर मरने वालों में परमजीत कौर, उसके पिता सुरजन सिंह, मां जोगिंद्रो और उसके दो बच्चे अर्शदीप और अनमोल के रूप में हुई है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023