Raipur | गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा-बीजेपी नेताओं के घरों में मंदिर नहीं होते, बृजमोहन अग्रवाल ने दिया जवाब- मेरे आंगन में आएं, आपका स्वागत है

रायपुर: बीजेपी विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें प्रदेश के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा है- भाजपा के बड़े नेताओं के घर मंदिर नहीं होते, कांग्रेस नेताओं के घर पर मंदिर मिलेंगे। कांग्रेस के लोग राम को पूजते हैं। बृजमोहन अग्रवाल ने इस पोस्ट पर लिखा है- मेरे आंगन में आपका स्वागत है। आपको बता दें कि गृहमंत्री ने यह बयान चंदखुरी में आयोजित कार्यक्रम के दौरान दो दिन पहले दिया था।

गृहमंत्री के इस बयान के बाद सियासत गर्मा गयी है। बृजमोहन अग्रवाल ने प्रदेश सरकार के कामकाम पर सवाल उठाते हुए कहा है कि सरकार दो साल का जश्न मना रही है पर इन 2 सालों में शराब माफिया, रेत माफिया, खनिज माफिया, कोयला माफिया, कबाड़ माफिया, जमीन माफिया, टेंडर माफिया जो पैदा हुए हैं, उस पर सरकार क्यों कुछ नहीं कहती?

किसान अपनी फसल का सही दाम न मिलने से आत्महत्या कर रहे हैं और सरकार जश्न मना रही है। भूपेश सरकार के राज में 7.5 लाख प्रधानमंत्री आवास बनने थे, वो भी नहीं बने। संविदा, दैनिक वेतनभोगी, कांट्रेक्ट कर्मचारियों के नियमितीकरण के बजाय उन्हें निकाला जा रहा है। पर सरकार अपनी पीठ थपथपाने में लगी हुई है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023