महिला मित्र के साथ जिम में एक्सरसाइज कर रहा था पति, अचानक से पत्नी पहुंची और चप्पलों से शुरू कर दी पिटाई

भोपाल: एमपी की राजधानी भोपाल में एक अजब वाकया सामने आया है, जहां एक मह‍िला ने कोहेफिजा इलाके में जमकर हंगामा किया। कोहेिफजा की जिम में एक मह‍िला अपनी बहन के साथ पहुंचती है और वहां अपने पति को अन्य महिला के साथ देखकर आपे से बाहर हो जाती है।

इसके बाद महिला, अपने पति की महिला मित्र की पिटाई शुरू कर देती है। वो कभी चप्पलों से उसे मारती है तो कभी उसके बाल नोचती है। इस दौरान उसका पति अपनी महिला मित्र को बचाने की भरपूर कोशिश करता है लेकिन उसकी पत्नी लगातार उसे पीटती रहती है।

इस दौरान पति-पत्नी के बीच भी इसके चलते हाथापाई होने लगती है। जिम में एक्सरसाइज कर रही एक दूसरी महिला भी बीच-बचाव करने आती है और महिला को जिम के अंदर ले जाती है लेकिन पत्नी जिम के अंदर घुस कर पति की महिला मित्र को मारना शुरू कर देती है। इस पूरी घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

कोहेफिजा टीआई अनिल वाजपेयी ने बताया कि वाकया 15 अक्टूबर को कोहेफिजा इलाके में एक जिम का है। टीआई अनिल वाजपेयी के मुताबिक पत्नी को अपने पति पर लंबे समय से शक था कि उसका अन्य महिला के साथ संबंध है लेकिन पति इनकार करता था। 15 अक्टूबर को महिला अपने पति का पीछा करते हुए जिम पहुंची जहां वह महिला मित्र के साथ मौजूद था। यहां महिला और पति की महिला मित्र के बीच मारपीट हुई है।

टीआई अनिल वाजपेयी के मुताबिक, पत्नी ने पहले ही अपने पति और उसके परिवार पर दहेज उत्पीड़न का केस लगाया हुआ है लेकिन इस घटना के बाद अब पति की महिला मित्र ने भी महिला के खिलाफ मारपीट का केस कोहेफिजा थाने में दर्ज कराया है। दोनों पक्षों की तरफ से केस दर्ज है जिस पर दोनों को जांच में शामिल होने के लिए नोटिस दिया गया है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023