MURDER CASE | बॉयफ्रेंड से मिलने रोका तो बेटी ने कर दी पिता की हत्या, परफ्यूम डालकर लाश से बदबू आने से रोका

बैतूल: मध्य प्रदेश के बैतूल में एक ऐसी घटना हुई है जिससे पूरे जिले में सनसनी मच गई है। यहां रहने वाली एक नाबालिक बेटी अपने पिता के लिए काल बन गई। उसने अपने प्रेमी और उसके दोस्तों के साथ मिलकर अपने ही पिता की हत्या कर दी। मृतक श्रीराम हुरमाड़े ने नाबालिक को गोद लिया था। 

प्रेमी से बात करने से रोका तो कर दी हत्या
मामले की गहन जांच के बाद पुलिस ने बताया कि नाबालिक पिता पर नाराज रहती थी। उसके पिता उसे अपने प्रेमी  से मोबाइल फोन पर बात नहीं करने देते थे और उसके साथ घूमने नहीं जाने देते थे। इन सब कारणों के चलते गोद ली हुई पुत्री ने पिता की हत्या कर दी और लाश को कंबल में लपेट कर घर के पीछे बनी झोपड़ी में छुपा दिया। यह सनसनीखेज मामला बैतूल के सारणी इलाके का है।पुलिस ने नाबालिक को हिरासत में लिया जबकि तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान 21 साल के अनवर खान, 18 साल के शिखर और  20 साल के अनिल सोनारिया के रूप में हुई है।

मामा ने दी पुलिस को सूचना
सारणी पुलिस ने इस कत्ल का खुलासा करते हुए शनिवार को बताया कि मृतक की गोद ली हुई बेटी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर इस दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया है। बेटी ने हत्या करने के बाद दो दिन तक शव को कंबल में छुपाकर रखा था। पुलिस का कहना है कि 14 जनवरी को बबलू नागले ने पुलिस को सूचना दी कि उसके जीजा श्रीराम हुरमाड़े और उनकी गोद ली हुई नाबालिक बेटी सुभाष नगर में रहते हैं। उसकी श्रीराम से फोन पर बात लगातार बात होती रहती थी पर 12 जनवरी से बातचीत नहीं हो पा रही है। वहीं, 14 जनवरी को ही सुभाष नगर में रहने वाले पड़ोसियों ने बताया कि श्रीराम हुरमाड़े के घर के पीछे बाड़ी में बनी टपरिया से बदबू आ रही है और उसकी लड़की देखने के लिए जाने नहीं दे रही है। 

दोस्तों के साथ प्लानिंग कर घटना को दिया अंजाम
बबलू श्रीराम के घर गया और उसने दरवाजा खुलवाकर झोपड़ी में देखा तो श्रीराम की लाश कंबल में लिपटी मिली। लाश देखते ही वो सन्न रह गया। उसने देखा कि शव के सिर पर चोट लगी थी और गला भी कटा हुआ था। इसके बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। जब मामले की हर पहलू से जांच हुई तब पता चला कि मृतक अपनी बेटी को प्रेमी और उसके दोस्तों के साथ घूमने मोबाइल फोन पर बात करने से मना करता था। इससे नाबालिक लड़की ने प्रेमी और दोस्तों के साथ प्लान करके अपने पिता को मौत की नींद सुला दिया। पुलिस ने बताया कि मृतक के शव को घर के पीछे बनी झोपड़ी में छुपा दिया गया था और बदबू ना आए इसलिए परफ्यूम छिड़का गया। हत्या के इस प्रकरण में गोद ली हुई बेटी ही मास्टरमाइंड निकली। 

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023