RAIPUR | गैर आईएएस को आईएएस के पद पर प्रभार, महिला विधायक ने सोनिया गांधी को लिखा पत्र, कहा- बीजेपी से जुड़े अधिकारी को संरक्षण दे रही सरकार

रायपुर: पंचायत कैडर के अशोक चतुर्वेदी को आजीविका मिशन का प्रभार देने पर धरसींवा की महिला विधायक अनिता शर्मा ने कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिख है। आईएएस केएस चैहान की जगह गैर आईएएस को उनका स्थान देने पर महिला विधायक ने टी एस सिंहदेव के पंचायत विभाग पर हमला बोला है। अपने पत्र में उन्होंने लिखा है कि भ्रष्ट अधिकारी को पंचायत विभाग की बड़ी जिम्मेदारी दी जा रही है।

अपने पत्र में अनिता शर्मा ने लिखा है कि- अशोक चतुर्वेदी लगातार सरकार को कटघरे में खड़ा कर रहे हैं। बावजूद इसके उन्हें संरक्षण दिया जा रहा है, ये समझ से परे है। अनिता शर्मा ने इस मामले में सोनिया गांधी को कार्रवाई करने कहा है।

आपको बता दें कि आजीविका मिशन के संचालक केएल चैहान की चुनाव में डयूटी लगाई गयी है। 30 मार्च को पंचायत विभाग ने उन्हें रिलीव करते हुए उनके स्थान पर अशोक चतुर्वेदी को उनका प्रभार दिया। इस मामले में महिला विधायक ने मुख्यमंत्री और पंचायत मंत्री को भी पत्र लिखा था। आरोप लगाते हुए महिला विधायक ने कहा कि वित्तीय वर्ष के बचे दो दिन में गैर आईएएस को प्रभार देकर विभाग काला-पीला करने का काम कर रही है।

महिला विधायक के इस पत्र के बाद कांग्रेस कैंप में हड़कंप मच गया है। जानिए अनिता शर्मा ने अपने पाती में क्या लिखा है-

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023