Raipur | CM के सरोज पांडे के कमर मटकाने के बयान पर पलटवार, सरोज ने कहा- बहन की अपेक्षा हैं, मर्यादित शब्दों का प्रयोग करें

रायपुर: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और सांसद सरोज पांडे के बीच एक बार फिर जुबानी जंग शुरू हो गयी है। दरअसल सीएम बघेल ने हाल ही में कहा है कि दुर्ग में हुए सुआ नृत्य महोत्सव को किसी वर्ल्ड रिकार्ड के लिए न करने बल्कि तत्कालीन सीएम और स्पीकर के साथ कमर मटका रहीं थीं। इस पर पलटवार करते हुए सरोज पांडे ने कहा कि- आपको मर्यादित शब्दों का प्रयोग करना चाहिए।

दरअसल चिरमिरी दौर के दौरान सीएम भूपेश बघेल ने कहा है कि- दुर्ग में सुआ नृत्य का कोई वर्ल्ड रिकॉर्ड नहीं बना था, बल्कि राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह और नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक के साथ कमर मटका रही थीं।

इस बयान के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया और सरोज पांडे ने जवाबी हमला बोलते हुए कहा कि- मैंने आपको राखी भेजी थी। मैं आपकी बहन हूं तो अपेक्षा करती हूं कि आप मर्यादित भाषा का प्रयोग करें। इस मामले में पूर्व मंत्री राजेश मूणत भी कूद गए हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री का यह बयान दूषित मानसिकता का परिचायक है। महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष हर्षिता पांडे ने निंदा करते हुए कहा कि सीएम का भाषाई गरिमा की चिंता करनी चाहिए।

दरअसल मामले की शुरूआत तब हुई जब कहा गया कि प्रदेश सरकार ने दो साल केवल लटटू चलाने और राउत नाचा करने में ही बिता दिए।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023