कालीचरण ने फिर दिया बड़ा बयान, कहा- छत्तीसगढ़ सरकार इंदिरा के नक्शे पर चलती तो मच्छर मारने जैसा होता मेरा एनकाउंटर

देवास: ‘छत्तीसगढ़ की बघेल सरकार इंदिरा सरकार के नक्शे कदम पर बिल्कुल नहीं है। वह काफी दयालु है। उन्होंने मेरा एनकाउंटर नहीं किया। हिंदुत्व का काम करने के लिए मुझे जिंदा छोड़ दिया। उन्होंने हर तरफ मेरी सुकीर्ति फैला दी।’ यह कहना है छत्तीसगढ़ की जेल से छूटकर MP आए कालीचरण महाराज का। कालीचरण ने शनिवार देर शाम देवास में टेकरी पर माता चामुंडा और तुलजा भवानी के दर्शन किए।

5 हजार साधुओं का कत्ल करवाया
कालीचरण ने कहा कि इंदिरा सरकार ने साल 1966 में संसद के सामने 5 हजार साधुओं का कत्ल करवाया था। सन 1984 में गुरु अर्जुन सिंह महाराज के शहीदी पर्व में शामिल होने अमृतसर आए 10 लाख श्रद्धालुओं में से 3 हजार श्रद्धालुओं को गोलीबारी में मार डाला था। अब छत्तीसगढ़ सरकार अगर इंदिरा के नक्शे कदम पर चलती तो मेरा एनकाउंटर उनके लिए मच्छर मारने जैसा होता, लेकिन यह सरकार बड़ी दयालु है। हिंदुत्व का काम करने के लिए मुझे जिंदा छोड़ दिया।

साध्वी जहां जाएंगी वहां क्रांति होगी
रायसेन के किले में ताले में कैद भगवान शंकर से जुड़े सवाल पर कालीचरण ने कहा- ताले खोल देने चाहिए। मंदिर भक्तों की श्रद्धा को अर्पण करने के लिए होता है। उमा भारती जी 11 अप्रैल को मंदिर का ताला खोलने के लिए जा रही हैं, इससे अच्छा कुछ नहीं हो सकता। साध्वी जहां जाएंगी, वहां क्रांति तो होगी ही।

कालीचरण ने गांधीजी को दी थी गालियां
रायपुर में दिसंबर 2021 में आयोजित धर्म संसद में महाराष्ट्र से आए कालीचरण ने मंच से गांधीजी को अपशब्द कहे थे। उन्होंने कहा था कि इस्लाम का मकसद राजनीति के जरिए राष्ट्र पर कब्जा करना है। सन 1947 में हमने अपनी आंखों से देखा था कि कैसे पाकिस्तान और बांग्लादेश पर राजनीति के द्वारा कब्जा किया गया। #$%^@ मोहनदास करमचंद गांधी ने उस वक्त देश का सत्यानाश किया। नाथूराम गोडसे जी को नमस्कार है, जिन्होंने उस @#$% को मार दिया

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023