KANKER : जवानों और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़, जान बचाकर भागे नक्सली

कांकेर : सुरक्षाबल के जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हो गई. इस एक घंटे चली मुठभेड़ के बाद नक्सली जान बचाकर वहां से भाग निकले. बताया जा रहा है कि ऑपरेशन प्रहार के तहत सुरक्षाबलों ने नक्सलियों के कैंप पर धावा बोल दिया. मुठभेड़ में कई नक्सलियों के घायल होने की संभावना है. जवानों ने मुठभेड़ के बाद नक्सलियों के कैंप को नष्ट कर दिया और मौके से 2 भरमार बंदूक समेत अन्य सामान बरामद किया है. मुठभेड़ की पुष्टि एसपी भोजराम पटेल ने की है.

यह घटना कांकेर के कोयलीबेड़ा क्षेत्र के मिचबेड़ा गांव के पास की है. जानकारी के मुताबिक जवानों ने तड़के करीब 3 बजे कोयलीबेड़ा विकासखंड के ग्राम मिचबेड़ा के जंगल में लगे नक्सली कैंप पर धावा बोल दिया. इसके बाद नक्सलियों की ओर से भी फायरिंग की गई। करीब एक घंटे तक मुठभेड़ जारी रही. इसके बाद नक्सली अंधेरा और जंगल का फायदा उठाते हुए जान बचाकर भाग निकले.

मुठभेड़ बंद होने के बाद जवानों ने जंगल में सर्चिंग की तो मौके से दो बंदूक और अन्य सामान बरामद हुआ है. वहीं पुलिस ने नक्सलियों के एक कैंप को भी नष्ट कर दिया है. मुठभेड़ में कई नक्सलियों के घायल होने का दावा किया जा रहा है, फिलहाल इलाके में अभी सर्चिंग जारी है.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023