BOLLYWOOD | कियारा आडवाणी ने कराया बोल्ड फोटो शूट, ब्लैक टू पीस में देखकर फैंस ने कहा- हम सिंगल्स का दिल क्यों दुखाती हो

मुंबई: मुंबई।कियारा आडवाणी के हुस्न का कोई मुकाबला नहीं है। ऊपर से जब ये हसीना सज-धजकर अपना ग्लैमरस अंदाज दिखाते हुए फोटोशूट करवाती है, तब तो फैन्स का हाल ही बुरा हो जाता है। ऐसा ही इस बार भी होता दिखाई दे रहा है। अदाकारा ने अपने लेटेस्ट शूट से जुड़ी एक तस्वीर क्या सोशल मीडिया पर डाली कि फैन्स ने उन्हें ‘दिल न दुखाने’ की बात तक कह डाली। वहीं कुछ ने तो ऐक्ट्रेस की तुलना ‘अप्सरा’ से भी कर दी।

कियारा ने एक मैगजीन फोटोशूट के लिए Saaksha & Kinni लेबल का टू-पीस सेट पहना था। इसमें बोल्ड लुकिंग टॉप के साथ ही थाई हाई स्लिट की स्कर्ट थी। ये लुक ऐसा था, जिसमें अदाकारा की टोन्ड बॉडी जबरदस्त फ्लॉन्ट होती नजर आई। वहीं कियारा की अदाएं, तापमान को और भी ज्यादा बढ़ाती दिखीं। इस बात में कोई शक नहीं ये लुक सुपर गॉरजस ऐंड ग्लैमरस था।

कियारा के फोटो को देख कॉमेंट बॉक्स में यूजर्स ने ऐसे-ऐसे कॉमेंट्स लिखे, जिससे साफ झलकता है कि वे इस हसीना के पीछे कितने दीवाने हैं। किसी ने ‘मुझसे शादी करोगी?’ जैसा सवाल कर डाला, तो किसी ने लिखा ‘स्वर्ग की अप्सरा भी शरमा जाए।’ वहीं एक शख्स ने तो लिख डाला ‘ओ कियारा मैडम क्यों हम सिंगल्स का दिल दुखाती हो।

मैगजीन के कवरपेज पर भी कियारा का जबरदस्त लुक नजर आया। इसमें वह ऑल वाइट अटायर में नजर आईं। अदाकारा ने वन शोल्डर टॉप पहना था, जो क्रॉप्ड था। इसके साथ सेम कलर की स्कर्ट थी, जिसकी थाई हाई स्लिट डिजाइन उसे सेक्सी टच दे रही थी। वहीं कियारा का न्यूड मेकअप और मेसी हेयर उन्हें एकदम गॉरजस लुक दे रहे थे।

वैसे Saaksha & Kinni की ड्रेस में को पहले भी देखा जा चुका है और उसमें भी ये हसीना हसीन ही नजर आई थी। अदाकारा ने कुछ समय पहले इस ब्रैंड की माइक्रो प्लीटिड थ्री टायर ड्रेस पहनी थी। पिंक ऐंड येलो कलर कॉम्बिनेशन के इस अटायर की कीमत ऑफिशल वेबसाइट के मुताबिक, 26,000 रुपये है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023