Marwahi By Election | बीजेपी ने जिला प्रशासन पर लगाए कांग्रेस के लिए काम करने का आरोप, जिला शिक्षा अधिकारी द्वारा बनाए गए पोलिंग बूथ को निरस्त करने की मांग

गौरेला: मरवाही में चुनाव की तारीख नजदीक आ गयी है ऐसे में पक्ष-विपक्ष, एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहा है। बीजेपी इस बार जिला प्रशासन पर ही आरोप मढ़ दिया है। बीजेपी ने कहा है कि जिला प्रशासन कांग्रेस के लिए काम कर रही है। केन्द्रीय पर्यवेक्षक से मिलने पहुंचे बीजेपी ने कहा कि वह घर-घर साड़ी और शाॅल बटवा रहे हैं।

भाजपा चुनाव प्रभारी अमर अग्रवाल ने आरोप लगाते हुए कहा है कि जिला शिक्षा अधिकारी मनोज राय कांग्रेस के पक्ष में प्रचार कर रहे हैं। यही नहीं वे शिक्षकों को भी प्रचार करने के लिए दबाव बना रहे हैं। उन्होंने मनोज राय के द्वारा बनायी गयी पोलिंग पार्टी को निरस्त करने की मांग की है। बीजेपी का कहना है कि इससे चुनाव प्रभावित होगा।

भाजपा नेताओं ने आरोप लगाते हुए कहा है कि जिला प्रशासन हर गांव में कपड़े-बर्तन बांट रहा है। कार्यकर्ताओं से मारपीट की जा रही है। पार्टी के झंडे उतारे जा रहे हैं। सिर्फ एक जगह एफआईआर हुई है। कहा कि केंद्रीय पर्यवेक्षक स्वयं जाकर वेरीफिकेशन करें। उन्होंने चुनाव को निर्विघ्न संपन्न कराने के लिए केंद्रीय सुरक्षा बल भी लगाए जाने की मांग रखी।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023