RAIPUR | टी एस सिंहदेव के बयान पर विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने ली चुटकी, कहा- “अब मारा तो मारा, अब मार कर दिखा”

रायपुरः छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (Chhattisgarh Health Minister TS Singhdev) के राजनीतिक निर्णय वाले बयान पर पिछले दिनों सूबे के मुख्यमंत्री ने भले ही सफाई दी हो, पर बीजेपी के ताकतवर नेता अब इस बयान पर तंज कसना शुरू कर चुके हैं. सरगुजा संभाग के दौरे पर पंहुचे बीजेपी विधायक और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल (BJP MLA and former minister Brijmohan Agarwal) ने इस बयान पर चुटकी लेते हुए प्रदेश के सीएम भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) पर एक एक करके कई हमले किए हैं. इधर बृजमोहन के इस दौरे और सत्ताधारी दल के नेताओं पर ताबड़तोड़ वार से ये साफ हो गया है कि बीजेपी आदिवासी इलाकों में अपने खोए अस्तित्व को फिर से तलाश करने से लिए एड़ी चोटी एक करने में जुट गई है.

क्या कहा बृजमोहन अग्रवाल ने
सरगुजा संभाग के बलरामपुर में पहुंचे पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि, जनता का रिस्पॉन्स और आक्रोश है इस बात को दिखाता है कि भूपेश बघेल कितना भी पैसा खर्च कर लें, कितना भी लोगों को दारू पिला दें, पैसा बांट दें, भूपेश बघेल का जाना तय है. यह मैं नहीं बोल रहा हूं यह बाबा (मंत्री टीएस सिंहदेव) भी बोल रहे हैं. वहीं स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव द्वारा हाल ही में दिए गए अपने भविष्य को लेकर कोई निर्णय लेने के बयान पर बृजमोहन ने कहा “अब मारा तो मारा, अब मार कर दिखा, उससे खत्म हो जाता है” अगर सिंहदेव को कांग्रेस में और भूपेश में भय पैदा करना है तो इस्तीफा देकर मैदान में आएं.

धर्मांतरण के मसले पर क्या कहा
धर्मांतरण के मसले पर बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि, यह कांग्रेस की सरकार है और इनको ईमान, धर्म से मतलब नहीं है. वह वोट की राजनीति करते हैं और जो वोट की राजनीति करते हैं वह ना अपना भला करते हैं, ना देश का भला करते हैं, ना समाज का भला करते हैं. जनता इसका बदला लेगी, कांग्रेस सरकार के राज में धर्मांतरण हो रहा है और यहां बाहरी लोग आकर बस रहे हैं, जो यहां के डेमोग्राफी को बर्बाद कर रहा है और अपराध होने का बहुत बड़ा कारण भी है.

क्या कहा था मंत्री टीएस सिंहदेव ने
गौरतलब है कि हाल ही में विकास प्राधिकरण की बैठक में शामिल होने के लिए स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव सूरजपुर पहुंचे थे. वहां मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए सिंहदेव ने कहा था कि विधानसभा चुनाव से पहले अपने भविष्य को लेकर कुछ निर्णय ले सकते हैं. उनके इस बयान के बाद से बीजेपी ने कांग्रेस पर तंज कसना शुरू कर दिया है और भूपेश बघेल पर एक के बाद एक राजनीतिक हमला कर रही है.

इसपर क्या कहा सीएम भूपेश बघेल ने
वहीं सिंहदेव के इस बयान पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा था कि उनकी बात को गलत तरीके से पेश किया जा रहा है. सीएम ने कहा “सिंहदेव ने कहा फैसला लूंगा, मतलब चुनाव लड़ने के बारे में फैसला लूंगा, इसे जबरदस्ती घुमाया जा रहा है.” इधर एक के बाद एक बीजेपी के नेता सिंहदेव के बयान को लेकर तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कोई कह रहा है इस्तीफा दे दें, कोई कह रहा है कि वह भूपेश बघेल की एकला चलो नीति से नाराज हैं.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023