RAIPUR | विधायक देवव्रत ने कहा- मेरा भविष्य कांग्रेस में ही है, स्व. अजीत जोगी भी यही चाहते थे, अमित जोगी ने जवाब दिया- पिता की आत्मकथा एक बार पढ़ लें

रायपुर: मरवाही चुनाव में जेसीसीजे का पत्ता साफ होने के बाद लगातार कार्यकर्ताओं का दूसरी पार्टियों में शामिल होने का दौर जारी है। अब विधायक देवव्रत भी कांग्रेस में जाने का मन बना चुके हैं। उनके साथ बलौदाबाजार के विधायक प्रमोद शर्मा भी कांग्रेस प्रवेश कर सकते हैं। देवव्रत ने कहा है कि स्व. अजीत जोगी भी चाहते थे और मेरा भविष्य भी कांग्रेस में ही नजर आ रहा है। इस पर जेसीसीजे अध्यक्ष अमित जोगी ने कहा है, पिता की आत्मकथा पढ़ने को दूंगा, गलतफहमी दूर हो जाएगी।

यह हंगामा कांग्रेस के मंत्री जयसिंह के बयान के बाद मचा, जब उन्होंने कहा कि जेसीसीजे के तीन विधायक कांग्रेस में शामिल होना चाहते हैं। विधायक देवव्रत ने इस पर कहा कि- मेरे खून में कांग्रेस हैं, यदि ब्लड टेस्ट कराया गया तो कांग्रेस ही आएगा। मेरे साथ प्रमोद शर्मा भी कांग्रेस में जाना चाहते हैं। हमारा भविष्य कांग्रेस में ही है। देवव्रत सिंह ने कहा कि अजीत जोगी के मुकाबले अब पार्टी में कोई व्यक्तित्व नहीं है। अजीत जोगी जब गंभीर थे तब उन्होंने भी कांग्रेस में प्रवेश को लेकर प्रयास किए लेकिन उनके कोमा में जाने के बाद कोई निर्णय नहीं हो पाया।

जब इस बारे में अमित जोगी से बात की गयी तो कांग्रेस में जाने का सवाल ही नहीं उठता। कांग्रेस ने मेरे पिता का जीते-जी अपमान तो किया ही उनके मरने के बाद भी उन्हें झूठा और पाखंडी कह रही है। अमित ने कहा- कि जो उनके दल-बदल होने की बात कह रहे हैं मैं उनको जोगी जी की आत्मकथा पढ़ने की सलाह जरूर दूंगा। उनकी सारी गलतफहमी दूर हो जाएगी।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023