BILASPUR | बेटी की पीएससी की तैयारी के लिए मां दे दिया था अपना मंगलसूत्र, जरूरत पड़ने पर गिरवी रखने को कहा था, चोर उसे ही चुरा ले गए

बिलासपुर: किसी भी महिला के लिए उसका मंगलसूत्र बेहद अहम होता है। बेटी पीएससी की तैयारी कर रही थी तो मां ने अपना मंगलसूत्र उसे देते हुए कहा कि यदि पैसों की जरूरत हो तो उसे बेचकर अपनी पढ़ाई पूरी करना पर उसे क्या पता था कि चोर उस पर ही अपना हाथ साफ कर देंगे। मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है, जहां एक मकान में चोरी हो गयी और चोर मंगलसूत्र और कपड़ा चुरा ले गए।

इस चोरी की शिकायत संगीता महिलाने की है। वह मूलतः रायगढ की रहने वाली है और बिलासपुर में रहकर पीएससी की कोचिंग कर रही है। पिता की मौत के बाद वह अपने पापा के सपने को पूरा करने के लिए बिलासपुर में रह रही है। वह दयालबंद नारियल कोठी इलाके में किराए के मकान पर रहती हैं। कुछ दिनों पहले वह अपने घर रायगढ गई हुई थी जब लौटी तो देखा घर में चोरों ने हाथ साफ कर दिया है।

उसे वह मंगलसूत्र भी गायब मिला, जो उसकी मां ने पैसों की कमी होने पर बेचने के लिए दिया था। युवती के 2 जोड़ी कपड़े भी चोरी कर लिए गए। अब पुलिस इस चोरी की गुत्थी को सुलझाने में जुटी हुई है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023