BILASPUR | हत्या के आरोपी ने पैरोल पर छूटते ही की हत्या, युवक को पीट-पीट कर मार डाला, आरोपी और साथी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बिलासपुर: अपराध पर लगाम न लगाने का नतीजा यह है कि अपराधियों के मन से खौफ ही हट गया है। ऐसा ही एक मामला न्यायधानी से सामने आ रहा है। जहां पैरोल पर छूटे आरोपी ने युवक को इतना पीटा की उसकी कुछ ही देर में मौत हो गयी। आरोपी युवक कुछ दिनों पहले ही जेल में बंद था और पैरोल पर बाहर आया था।

मिली जानकारी के अनुसार अमित मरकाम पहले ही हत्या के आरोप में जेल जा चुका है। आरोपी के भाई और रविदास मानिकपुरी पास-पास में ही खाने-पीने के सामान का ठेला लगाते हैं। रविवार को उनमें किसी बात को लेकर विवाद हुआ और मारपीट हुई, जिसमें अमित के भाई का हाथ फ्रेक्चर हो गया और सरकण्डा थाना में एफआईआर दर्ज हुई थी।

अपने भाई से मारपीट करने का बदला लेने के लिए अमित मरकाम कुछ साथियों को लेकर रविदास के पास गया और उसे जमकर पीटा। रविदास इस बात से इतना घबरा गया कि उसने थाने में रिपोर्ट ही दर्ज नहीं कराई और अपने ससुराल भरारी पहुंच गया। अचानक रात को उसके सीने में तकलीफ हुई और सो गया, सुबह घरवालों ने देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने अमित और साथी को हिरासत में ले लिया है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023