RAIPUR | पैसों के विवाद में कर्मचारी ने अधिकारी को बेदम पीटा, शिकायत के बाद कर्मचारी पर दर्ज हुआ मामला, जाने क्या था मामला

रायपुर: हाउसिंग बोर्ड के अधिकारी और कर्मचारी के बीच पैसों को लेकर विवाद हुआ, जिसके बाद गुस्साए कर्मचारी ने अपने ही अधिकारी की जमकर धुनाई कर दी। अफसर की शिकायत के बाद आरोपी कर्मचारी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। वहीं इस मामले में हाउसिंग बोर्ड के चेयरमैन कुलदीप जुनेजा ने भी रिपोर्ट मांगी है।

मिली जानकारी के अनुसार अधिकारी और कर्मचारी में पैसों का लेनदेन क्यों था, इसकी जानकारी नहीं हो पायी है। हाउसिंग बोर्ड के संपदा अधिकारी मोहम्मद सिराजुद्दीन ने बताया कि पीआरओ राजेश नायर उनसे 10 लाख की अवैध डिमांड कर रहे थे। बकौल सिराजुददीन इस मामले को लेकर उनमें कई बार पहले भी विवाद हो चुका है। वहीं सूत्रों की माने तो यह अवैध वसूली का नहीं बल्कि आपसी लेन-देन का मामला है।

मारपीट के बाद दोनों पक्ष ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है। मोहम्मद सिराजुद्दीन ने सिविल लाइन थाने में पीआरओ राजेश नायर के खिलाफ 10 लाख की अवैध वसूली, रास्ता रोककर मारपीट करने, जान से मारने की धमकी देने और गाली-गलौज व दुर्रव्यवहार का मामला दर्ज कराया है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023