BOLLYWOOD | देखने की गलती कभी न करें इन 5 वेब सीरिज को, बेहद ही बकवास हैं, सिर्फ समय की बर्बादी होगी

मुंबई: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आपके एंटरटेनमेंट के लिए काफी कुछ रिलीज किया जा रहा है। बीते साल करीबन 400 फिल्में और सीरीज ओटीटी पर रिलीज की गई। हालांकि इनमें से कुछ के नाम तो अब दर्शकों को याद भी नहीं होंगे। क्योंकि इनका कंटेंट देख दर्शकों ने अपनी सिर पीट लिया। इन सीरीज में क्राइम, सस्पेंस, कॉमेडी और थ्रिलर जमकर परोसा गया लेकिन दर्शकों को यह जरा भी पसंद नहीं आया। चलिए आज हम आपको उन पांच वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे देखकर आप अपना समय खराब न करें।

नेकेड

नेकेड

विक्रम भट्ट की सीरीज नेकेड मर्डर इनवेस्टिगेशन पर आधारित है लेकिन यकीन मानिए क्राइम के नाम पर इसमें सिर्फ बोल्ड कंटेंट भर-भर कर दिखाया गया है। इसका निर्देशक अनुपम संतोष ने किया है। यह Mx Player पर उपलब्ध है।

रसभरी

रसभरी

स्वरा भास्कर की एडल्ट वेब सीरीज ‘रसभरी’ का पिछले साल प्रीमियर हुआ था। लेकिन, दर्शकों ने इसे सिरे से नकार दिया। सीरीज में टीचर-स्टूडेंट के बीच पनपने वाले आकर्षण को दिखाया गया है। यह अमेजन प्राइम पर उपलब्ध तो है लेकिन इसे देखने की गलती मत करिएगा। समय के साथ-साथ मूड भी खराब होगा।

बेताल

बेताल

शाहरुख खान की निर्माण कंपनी की सीरीज बेताल देखने के बाद दर्शकों ने अपना सिर पकड़ लिया था। इसे हॉरर ड्रामा के तौर पर प्रचारित किया गया, लेकिन इसे देखते हुए हॉरर कहीं महसूस नहीं होता। सुचित्रा पिल्लै, विनीत कुमार सिंह, आहना कुमरा, जीतेंद्र जोशी, सिद्धार्थ मेनन और मीनल कपूर जैसे कलाकार भी इस सीरीज में बुरी तरह निराश करते हैं। यह नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है।विज्ञापन

She

शी
अदिति पोहनकर, विजय वर्मा, विश्वास किनी, शिवानी रंगोले की सीरीज ‘शी’ की कहानी एक महिला कॉन्स्टेबल और ड्रग माफिया के ईर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई गई है। इसकी कहानी डायरेक्टर इम्तियाज़ अली ने लिखी है। इस सीरीज़ का डायरेक्शन आरिफ़ अली ने किया है। हालांकि आप इतनी लंबी सीरीज देखने में अपना समय लगाएं ये ऐसी सीरीज नहीं है। यह नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है।

द कसीनो

द कसीनो

द कसीनो की कहानी कसीनो मालिक और उसके बेटे की है। हालांकि आप इसमें कुछ नया नहीं देखते हैं। आप अपना कीमती समय बचाना चाहते हैं तो इस सीरीज को फ्री में देखने की गलती भी न करें।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023