Raipur | नव-निर्वाचित विधायक डाॅ के के ध्रुव ने विधानसभा में ली शपथ, मुख्यमंत्री ने कहा आपके जीतने से हुई नए युग की शुरूआत

रायपुर: मरवाही केे नव-निर्वाचित विधायक डॉ के.के धु्रव को आज विधानसभा मंे शपथ दिलाई गयी। उन्हें विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत ने शपथ दिलाई। विधायक ने भारी जीत दिलाने के लिए जनता का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के विकास कार्यों को देखकर ही मरवाही जनता ने कांग्रेस पर भरोसा जताया। मैं इसके लिए सभी का आभार व्यक्त करता हूं।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने भाषण में कहा कि मरवाही की सीट पर सभी की निगाह लगी हुई थी। वहां रिकाॅर्ड मतों से हमने जीत दर्ज की है और डाॅ के के धु्रव विधायक निर्वाचित होकर यहां आए हैं। मैं उन्हें बहुत-बहुत बधाई देता हूं। मरवाही में जीत दर्ज कर आपने नए युग की शुरूआत की है। श्री बघेल ने कहा कि डाॅ धु्रव मिलनसार और सज्जा व्यक्ति हैं। वे हमेशा मरवाही की जनता के प्रति समर्पित रहंेगे।

भूपेश बघेल ने कहा कि दंतेवाड़ा, चित्रकूट और मरवाही में जीत से कांग्रेस विधायकदल के सदस्यों की संख्या 70 पहुंच गयी है। यह हमारे 2 साल के कार्यकाल पर जनता ने मुहर लगाई है। विधानसभा सत्र को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि पहले कैबिनेट बैठक होगी, उसके बाद सारे विषय आएंगे और उसके बाद ही इस पर संसदीय कार्य मंत्री इस पर सूचना देंगे।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023