DURG | अपने जन्मदिन के दिन ही छात्रा ने लगाई फांसी, प्रेमी के बेवफाई से थी दुखी, नोट में लिखा- मैंने जिसे चाहा, उसने ही मुझे धोखा दिया

दुर्ग: अपने प्रेमी के धोखा देने से नाराज 12 कक्षा की छात्रा ने अपने जन्मदिन के ही दिन फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने छात्रा के कमरे से दो पेज का सुसाइड नोट बरामद किया है। जिसके बाद पुलिस ने उसके प्रेमी से पूछताछ शुरू कर दी है। मृतक छात्रा नाम मनीषा राव बताया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार 17 फरवरी को छात्रा का बर्थडे था और उसके परिजन काम पर गए हुए थे। वे शाम को छात्रा का बर्थडे सेलीब्रेट करने वाले थे। जब शाम को परिजन काम से वापस लौटे को देखा दरवाजा अंदर से लाॅक है। उन्हांेने छात्रा को काफी आवाज दी लेकिन दरवाजा नहीं खुला। तब परिजनों ने कुंडी तोड़कर कमरे में देखा तो वहां छात्रा का शव फंदे से लटका हुआ था।

इस मामले की सूचना पुलिस को दी गयी और जामुल पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गयी। जहां पुलिस ने छात्रा का सुसाइड नोट बरामद किया। उसमें छात्रा ने लिखा है कि वह जिस लड़के से प्यार करती थी, उसने धोखा दिया है। इसलिए वह आत्महत्या कर रही है। यही नहीं छात्रा ने कई अन्य बातों का भी जिक्र किया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच और परिजनों से पूछताछ कर रही है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023