RAIPUR | पंकज माहेश्वरी ने छ.ग चैम्बर के अध्यक्ष अमर पारवानी को दी बधाई, एक वर्ष के कार्यकाल में कई उपलब्धि हासिल करने व नई दिशा देने के लिए सराहा

रायपुर: शुक्रवार 28 मार्च 2022 को छत्तीसगढ़ चैम्बर ऑफ़ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के वर्तमान अध्यक्ष श्री अमर पारवानी जी को सफलतापूर्वक 1 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य पर माहेश्वरी पब्लिसिटी सर्विस के संचालक श्री पंकज माहेश्वरी ने उन्हें एक स्मृतिचिन्ह {मेमेंटो} देकर हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं दी।

अध्यक्ष श्री अमर पारवानी जी के नेतृत्व व परस्पर प्रयासों द्वारा छत्तीसगढ़ चैम्बर ऑफ़ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज ने उनके अंतर्गत आने वाले सभी क्षेत्रों में कई उपलब्धियां हासिल की व व्यापारियों की समस्याओं के लिए लगातार प्रयास कर नए समाधान निकाले। पिछले एक वर्ष से अध्यक्ष श्री अमर पारवानी जी अपने सहज , सरल व्यक्तित्व व कोमल स्वभाव के साथ छत्तीसगढ़ चैम्बर ऑफ़ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज की कार्यकारिणी को एक नयी दिशा प्रदान करते आ रहे हैं।

श्री पंकज माहेश्वरी ने चैम्बर अध्यक्ष सहित समस्त कार्यकर्ताओं को आने वाली सभी वर्षों में व्यापारी संघ को इसी प्रकार प्रगति की ओर ले जाने की शुभकामनाएं दी व छत्तीसगढ़ चैम्बर ऑफ़ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज को संपूर्ण देश के समस्त एक अच्छे उदाहरण के रूप में देखने की कामना की।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023