RAIPUR | दुल्हन की तरह सज गया पाटन सर्किट हाउस, सीएम भूपेश बघेल के बेटे-बहू को आशीर्वाद देने कई दिग्गज करेंगे शिरकत

रायपुर: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पुत्र चैतन्य बघेल और ख्याति वर्मा रविवार को परिणय सूत्र में बंध गए हैं। नया रायपुर में भव्य रूप से शादी समारोह आयोजित हुआ था। इसके बाद अब मंगलवार को पाटन में पुत्र व पुत्र वधू के लिए आशीर्वाद समारोह आयोजित किया जा रहा है। सर्किंट हाउस स्थल में भव्य समारोह की तैयारी की गई है। पूरे सर्किट हाउस को दुल्हन की तरह सजाया गया है।

समारोह में आने वाले VIP की लिस्ट तैयार है। राज्यपाल अनुसुईया उईके भी वर-वधु को आशीर्वाद देने के लिए आएंगी। इसके अलावा कैबिनेट मंत्रियों का भी जमावड़ा लगेगा। समारोह में बड़े स्तर पर स्थानीय लोगों को भी आमंत्रित किया गया है। आमजनों की सुविधा को देखते हुए सभी के लिए अलग-अलग समय और रूट का निर्धारण पहले से है। इसी तय मार्ग से अतिथि कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचेंगे।

पाटन रूट पर आज भारी वाहन के संचालन को पूरी तरह से बंद किया गया है। वहीं कार्यक्रम में आने वाले सभी अतिथियों के लिए पुलिस-प्रशासन ने निर्धारित पार्किंग स्थल का इंतजाम किया है।

अलग-अलग बनाए गए पार्किंग स्थल

लोगों को वाहन पार्किंग में किसी प्रकार की कोई समस्या न हो इसके लिए अलग-अलग जगहों पर पार्किंग स्थल बनाए गए हैं। अलग-अलग रूट से आने वाले लोग एसडीएम कार्यालय परिसर, जनपद पंचायत कार्यालय परिसर, गर्ल्स स्कूल के सामने/अंदर और पाटन मंडी परिसर में अपने वाहनों को पार्क कर सकते हैं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023