BOLLYWOOD | एक-दूजे के हुए पत्रलेखा और राजकुमार राव, सोशल मीडिया में साझा की शादी की तस्वीरें

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और पत्रलेखा 7 फेरे लेकर एक दूसरे के हो गए हैं। सोमवार को दोनों सितारे शादी के बंधन में बंध गए और उनकी शादी की पहली तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। राजकुमार राव और पत्रलेखा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से शादी की तस्वीरें शेयर की हैं।

राजकुमार ने शेयर की तस्वीरें
राजकुमार राव ने वेडिंग फोटो शेयर करते हुए लिखा, आखिरकार 11 साल के प्यार, दोस्ती, रोमांस और मस्ती के बाद… मैंने अपनी कायनात के साथ शादी कर ली है। मेरी सोलमेट, मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरी फैमिली। आज मेरे लिए तुम्हारा पति कहलाने से बड़ी कोई खुशी नहीं है। हमेशा और उसके बाद के लिए भी….

https://www.instagram.com/p/CWTG_rEpkzq/

पत्रलेखा ने लिखी ये बात
वहीं पत्रलेखा ने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, मैंने आज अपनी कायनात से शादी कर ली है; मेरा लवर, हर तरह की शरारत में मेरा साथी, मेरा परिवार, मेरा सोलमेट… पिछले 11 सालों से मेरा सबसे अच्छा दोस्त! आपकी पत्नी होने से बड़ी कोई बात नहीं है! आर और हमेशा-हमेशा के लिए।

लंबी है दोनों की लव स्टोरी
बता दें कि हाल ही में राजकुमार राव और पत्रलेखा का सगाई का वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में राजकुमार राव घुटनों के बल बैठकर पत्रलेखा को अंगूठी पहनाते नजर आए थे। दोनों की लव स्टोरी बीते कई सालों से चल रही थी और अब आखिरकार दोनों फेरे लेकर हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए हैं। ढेरों सेलेब्रिटी कॉमेंट करके उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023