BIG BOSS | पवित्रा-एजाज ने बिग-बाॅस हाउस में किया अपने प्यार का इजहार, एजाज ने कहा- तू जैसी भी है, मुझे कबूल है

नई दिल्ली: बिग बॉस ने अचानक पवित्रा को शो पर बुलाकर एजाज को सरप्राइज दिया। वहीं पवित्रा को देखकर एक पल के लिए एजाज खान हैरान रह गए। जब पवित्रा ने उन्हें खान साहब कहकर पुकारा तो एजाज की खुशी का ठिकाना न रहा।

बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में आखिरकार एजाज खान ने पवित्रा पुनिया से नेशनल टेलीविजन पर अपने प्यार का इजहार कर दिया। बिग बॉस ने अचानक पवित्रा को शो में बुलाया और एजाज सरप्राइज्ड हो गए। पवित्रा और एजाज की ये मुलाकात काफी यादगार रही। हालांकि दोनों के बीच में ग्लास की दीवार थी। बावजूद इसके दोनों ने एक दूसरे से अपने प्यार का इजार कर ही दिया। एजाज ने पवित्रा को बताया कि वह उन्हें काफी मिस करते हैं और वे जैसी भी हैं उन्हें कुबूल हैं। वहीं घरवाले फ्रीज मोड में बैठे हुए एजाज और पवित्रा के इजहारे मोहब्बत को सुनकर रिएक्शन देते रहते हैं।

पवित्रा एजाज को बताती हैं कि जब वह अपने पिता से मिलने घर गई थीं तो उनकी मां ने उनसे एजाज के बारे में पूछा था। पवित्रा ने बताया कि उनकी फैमिली एजाज को काफी पसंद करती हैं। पवित्रा एजाज से ये भी कहती हैं कि उन्हें उनके घरवालों से बात करनी पड़ेगी और उनका हाथ मांगना पड़ेगा। इसके बाद दोनों ग्लास वॉल से ही एक दूसरे को किस करते हैं।

एजाज पवित्रा को कहते हैं कि उन्हें उनकी टक्कर की मिल गई है, इसलिए वे उसे काफी पसंद करते हैं। इस पर पवित्रा कहती हैं, मैं काटूंगी भी, प्यार भी करूंगी, ममता भी दूंगी, ख्याल भी रखूंगी,बहन की तरह। एजाज हसंते हुए कहते हैं, बहन मत बोल।

इसके बाद बिग बॉस अनाउंस करते है कि पवित्रा का एजाज से मुलाकात का समय अब खत्म होता है। ये बात सुनकर दोनों ही थोड़ा सा मायूस हो जाते हैं। बिग बॉस एजाज को फ्रीज होने का ऑर्डर देते हैं। लेकिन पवित्रा, एजाज को एक बार हग करने के लिए मजबूर करती हैं। वह एजाज को अपनी कसम दे देती हैं। जिसके बाद एजाज पवित्रा को ग्लास की दीवार से ही हग करते हैं। घर से बाहर जाते हुए पवित्रा एजाज को आई लव यू बोलती हैं।

पवित्रा के जाने के बाद बिग बॉस सभी घरवालों को रिलीज कर देते हैं। जिसके बाद एजाज जब घर के अंदर आते हैं तो सभी उन्हें छेड़ने लगते हैं। सभी घरवाले कहते हैं एजाज की शादी। ये बात सुनकर एजाज शर्मा जाते हैं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023