RAIPUR | फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में जगदलपुर की पायल पाणिग्राही ने निभायी सशक्त भूमिका, रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार भी कर चुके हैं तारीफ

रायपुर: एक्टर अक्षय कुमार और रणवीर सिंह जैसे सितारों से सजी बॉलिवुड फिल्म सूर्यवंशी बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है तो इसमें छत्तीसगढ़ के जगदलपुर की भी कुछ भूमिका है। जगदलपुर की पायल पाणिग्रही भी इस फिल्म में छोटी लेकिन अहम भूमिका में नजर आ रही है। इससे पहले कुछ दक्षिण भारतीय फिल्मों और विज्ञापनों में काम कर चुकी पायल को सूर्यवंशी में उसके काम के लिए रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार भी तारीफ कर चुके हैं।

पायल ने दिल्ली के एक इंस्टीट्यूट से प्रोफेशनल फिल्म मेकिंग की ट्रेनिंग ली है। फिलहाल हैदराबाद में रह रही पायल ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करीब दो साल पहले एक ऐड फिल्म से किया था। वे कुछ दक्षिण भारतीय फिल्मों में बतौर लीड एक्ट्रेस काम कर रही हैं। पहले भी वे कुछ फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

सूर्यंवंशी की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी उनके परफॉर्मेंस की तारीफ कर चुके हैं। शूटिंग के दौरान एक सीन को पायल ने एक ही बार पूरा कर लिया तो रोहित ने उनकी प्रशंसा की। इसी तरह एक दूसरे सीन के दौरान उनका शॉट अक्षय कुमार के साथ था। पायल ने अपने हिस्से का डायलॉग बोल लिया, लेकिन अक्षय कुमार अपने डायलॉग भूल गए। यह देखकर पायल घबरा गई। तब अक्षय ने उनके काम को परफेक्ट बताते हुए उनकी प्रशंसा की थी।

शूटिंग के दौरान पायल की सबसे अच्छी बॉन्डिंग रणवीर सिंह के साथ हुई। रणवीर उन्हें क्यूटी पाई कह कर बुलाते थे। जब भी मौका मिलता, वे पायल के बाल खींच कर उन्हें परेशान करते थे।

जगदलपुर शहर के धरमपुरा में रहने वाली पायल ने अपनी प्रारंभिक शिक्षा शहर के महारानी लक्ष्मी बाई स्कूल से की है। वे फिल्म में एक पत्रकार की भूमिका में हैं। एक सीन में उन्हें बचाने के लिए अक्षय कुमार आते हैं। पायल को सबसे ज्यादा खुशी इस बात की है कि फिल्म हिट साबित हो रही है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023