RAIPUR | महिला अधिकारी के बेटे ने सड़क पर मचायी जमकर गुंडागर्दी, युवती से की मारपीट, आरोपी के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया मामला

रायपुर: फाइनेंस डिपार्टमेंट में एडिशनल डायरेक्टर के बेटे ने सड़क पर मां की अफसरी का रौब दिखाते हुए युवक-युवती के साथ जमकर बदतमिजी की। उसने सरेराह युवती को गंदी गालियां देते हुए मारपीट भी की। युवती की शिकायत पर खम्हारडीह थाने में आरोपी युवक के खिलाफ धारा 341, 294, 506, 323 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

मिली जानकारी ललित अग्रवाल की पुत्री राधिका अग्रवाल ने अपनी शिकायत मंे कहा है कि वह रविवार को अपने भाई के साथ जब घर लौट रही थी तब कचना फाटक बंद हो गया था। उसने अपनी कार को ओवरटेक करते हुए सामने खड़ी कार के आगे कर दी। जैसे ही फाटक खुला तो पीछे कार से देवेन्द्र प्रताप सिंह उतरा और आगे बढ़कर राधिका की कार को रोक दिया। उसने युवती को गंदी गालियां देनी शुरू कर दी। जब युवती ने इस बात का विरोध किया तो उसने मारपीट शुरू कर दी।

देवेन्द्र ने बताया कि उसकी मां गीता देवी आईएएस अधिकारी है और इस बात का धौंस देने लगा। युवती ने घर आकर परिजनों के साथ थाने में इस घटना की रिपोर्ट दर्ज करा दी। पीड़िता की शिकायत के बाद आरोपी देवेंद्र प्रताप सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। वहीं दूसरी ओर आरोपी देवेन्द्र प्रताप ने भी एक लिखित शिकायत पीड़ित पक्ष के खिलाफ की है। पुलिस ने बताया कि गीता देवी आईएएस नहीं हैं, वे फाइनेंस डिपार्टमेंट में एडिशनल डायरेक्टर हैं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023