Raipur | CM भूपेश बघेल ने पीएम को कहा “परपीड़क”, जवाबी हमले में BJP ने कहा- हमारे CM तो “छानी में होरा भुजते हैं”

रायपुर: केन्द्र सरकार की कृषि नीतियों के खिलाफ किसान दिल्ली को घेरे बैठे हैं। ऐसे में पक्ष और विपक्ष में जुबानी जंग दिनोंदिन तेज होते जा रही है। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को परपीड़क कहा है। बीजेपी नेता ओपी चैधरी ने लिखा, “परपीड़क” की उनकी परिभाषा तो खुद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी पर ही फिट बैठती है।

सीएम भूपेश बघेल ने सोशल मीडिया में लिखा- प्रधानमंत्री जी “परपीड़क” हैं। उसके बाद उन्होंने परपीड़क की परिभाषा लिखी। कहा – वह व्यक्ति जिसे दूसरों को तकलीफ देकर परम आनंद की प्राप्ति होती है, उसे परपीड़क कहते हैं। दरअसल सीएम भूपेश बघेल ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी की एक सोशल मीडिया पोस्ट को साझा करते हुए पीएम के लिए यह बात लिखी।

सीएम के इस बयान के बाद सियासत तेज हो गयी। बीजेपी के नेता ओपी चैधरी ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- प्रदेश में सत्ता के आनंद का उत्सव मनाते दो वर्ष पूरे होने को है। चाहे युवा हो या वृद्ध, महिला हो या कर्मचारी। कांग्रेस की सरकार ने हर वर्ग को पीड़ा दिया है।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री विष्णुदेव साय ने भी जवाबी हमला करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जी “छानी में होरा भुजते हैं”। इसकी परिभाषा में साय ने बताया, अत्याचार करने वाला। उन्होंने कहा, विलंब से धान खरीदी, गिरदावरी में रकबा की कटौती, धान खरीदी केंद्र में गड़बड़ी, टोकन, खाद, बीज, किश्त भुगतान सब में अंधेर कर मुख्यमंत्री जी छानी में होरा ही तो भूंज रहे हैं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023