RAIPUR | मंत्री टी एस सिंहदेव ने कहा- लाॅकडाउन नहीं है कोरोना का हल, सरकार इसके पक्ष में ही नहीं

रायपुर: प्रदेश में कोरोना का कहर जारी है। इस बीच सोशल मीडिया पर स्वास्थ्य मंत्री के हवाले से कहा जा रहा था कि प्रदेश में लाॅकडाउन होने की संभावना है। उन्होंने इन खबरों का खंडन करते हुए कहा है कि सरकार लाॅकडाउन के पक्ष में नहीं है और न ही लाॅकडाउन कोरोना की समस्या का हल है।

बीजेपी कर रही है पूर्ण लाॅकडाउन की मांग

आपको बता दें कि प्रतिदिन बढ़ते कोरोना के मरीजों को देखते हुए बीजेपी के सांसद सुनील सोनी, नेता श्रीचंद सुंदरानी, कांग्रेस से राज्यसभा सांसद छाया वर्मा सरकार को पूर्ण लाॅकडाउन करने की मांग रख चुके हैं। यही नहीं स्वास्थ्य मंत्री के गृहग्राम अंबिकापुर के महापौर डाॅ अजय तिर्की ने भी लाॅकडाउन की मांग की है। लेकिन मंत्री सिंहदेव इस बात से इत्तेफाक नहीं रखते और उन्होंने पूर्ण लाॅकडाउन की मांग को फिलहाल खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा है कि उनका विभाग सरकार को इस बाबत कोई पत्र नहीं लिखेगा। उन्होंने यह भी कहा है की अब रोज़ाना १२ हज़ार टेस्ट होंगे और सालभर से अधिक कोरोना राह सकता है

आपको बता दें कि प्रदेश मेें कोरोना बेहद तेजी से फैलता जा रहा है। रविवार तक 4081 पाॅजीटिव केस आए थे जिसमें 909 एक्टिव केस थे। कोरोना से अब तक छत्तीसगढ़ में 19 मौतें हो चुकी हैं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023