Marwahi By Election | मतगणना की शुरूआत में कांग्रेस को बढ़त, 5 वें चरण में 14 हजार वोटों से आगे हैं के के ध्रुव, मिठाईयों और अताशीबाजी का दौर शुरू

मरवाही: मरवाही उप-चुनाव में कांग्रेस के लिए खुशी की खबर है। 5 वें चरण की मतगणना में कांग्रेस प्रत्याशी के के ध्रुव को 14 हजार वोटों की बढ़त मिल रही है। मिली जानकारी के अनुसार उत्तर मरवाही गौरेला और पेंड्रा क्षेत्रों के ईव्हीएम नतीजे अभी तक नहीं आयी है लेकिन कांग्रेस में अभी से जीत की खुशी मनायी जा रही है।

मतगणना केंद्र के बाहर प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष और मरवाही चुनावी प्रभारी अटल श्रीवास्तव और मरवाही जोन से जबर्दस्त लीड दिलाने में सफल जोन प्रभारी बिलासपुर विधायक शैलेष पांडेय के साथ कांग्रेस प्रत्याशी डॉ के के धु्रव ने विक्ट्री साईन दिखाते हुए अपनी खुशी जाहिर की।

कांग्रेस नेता अटल श्रीवास्तव ने शुरूआती रूझानों के प्रति अपनी खुशी जाहिर करती है उन्होंने कहा कि मरवाही शुरू से ही कांग्रेस का गढ़ रहा है। मुख्यमंत्री ने बिना मांग के ही इसे जिला घोषित किया है। जोगी परिवार ने बीजेपी को समर्थन दिया लेकिन उसका कोई खास फर्क नहीं पड़ा है। हम प्रचंड बहुमत से जीत रहे हैं।

विधायक शैलेष पांडेय ने कहा है कि यह मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के विकास मूलक कार्यों की जीत है। हम सभी का आभार व्यक्त करते हैं।

आपको बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के निधन से मरवाही की सीट खाली हुई है। इस सीट के लिए 3 नवंबर को मतदान हुआ था। पहली बार ऐसा हुआ है, जब जोगी परिवार से किसी ने चुनाव नहीं लड़ा। हालांकि अमित जोगी ने बीजेपी को समर्थन देने का ऐलान किया। ऐसे में देखना है कि मरवाही जीतकर कांग्रेस का 70 सीटों का टारगेट पूरा होगा या फिर यहां भाजपा कमल खिलाएगी।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023