BIG BOSS | बिग-बाॅस में डाॅक्टर बन गयी राखी, कनाडा से ली है डिग्री, पर घरवालों को ही नहीं पता MBBS का फुलफाॅर्म

मुंबई: बिग बाॅस में राखी के आने से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन हो रहा है। वह हर दिन कोई ना कोई सीन जरूर क्रिएट करती हैं। सोमवार को राखी ने राखी वैद्य और अली गोनी के सामने खुद को एमबीबीएस डाॅक्टर बताया। राखी ने कहा कि उसने कनाडा से यह डिग्री ली है। जब राहुल उससे एमबीबीएस का फुल फाॅर्म पूछते हैं तब राखी की पोल सभी के सामने खुल जाती है।

दरअसल राखी आलू छीलते हुए कहती हैं कि हमारे पेट में 8 प्रकार के एसिड होते हैं। आलू खाने से पेट के कीड़े तो मरते ही हैं साथ हार्ट के ब्लाॅकेज भी खुल जाते हैं। राहुल इस बात पर खूब मजे लेते हुए पूछते हैं- कोलेस्ट्रॉल क्या होता है? राखी कहती हैं कि ज्यादा तेल खाने से कोलेस्ट्रॉल बढ़ जाता है। फिर राहुल उससे और सवाल करते हैं तो राखी कहती हैं कि उसने कनाडा से एमबीबीएस की डिग्री ली है। राहुल कहते हैं कि उसका फुल फाॅर्म क्या होता है।

https://www.instagram.com/tv/CJVbdRCqjlH/?utm_source=ig_embed

राखी बाथरूम जाने का बहाना करके दूसरे घरवालों से एमबीबीएस का फुल फाॅर्म पूछती हैं। पर आश्चर्य किसी को भी एमबीबीएस का फुल फाॅर्म पता नहीं होता है। रूबीना, अभिनव और विकास बता ही नहीं पाते। राखी चुपचाप चली जाती हैं। बाद में अभिनव और रूबीना कहते हैं कि हम तो एमबीबीएस का फुल फाॅर्म ही भूल गए। राखी के लौटने पर राहुल और गोनी इस बात पर राखी का खूब मजाक उड़ाते हैं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023