जगदलपुर से चोरी हुए टायर को सागर पुलिस ने पकड़ा, चोर समेत ट्रक व टायर भी बरामद

जगदलपुर: मध्यप्रदेश के सागर में छत्तीसगढ़ के जगदलपुर से टायर चोरी कर ले जा रहे आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा है। बताया जा रहा है कि आरोपी ग्वालियर जिले का रहने वाला है। वह जगदलपुर से टायर की चोरी करके ले जा रहा था। पुलिस ने शक के आधार पर पूछताछ की और उसे गिरफ्तार कर लिया। मामला मालथौन के बांदरी थाना क्षेत्र का है।

पुलिस के मुताबिक ग्वालियर के मोहना थाना क्षेत्र के तिवारी मोहल्ला निवासी छोटू कुशवाहा और दिनेश कुशवाहा ट्रक में टायर भरकर ले जा रहे थे। ट्रक में चोरी का सामान होने के शक पर, जब उनसे पूछताछ की गई तो वे घबराने लगे। जब पुलिस ने सख्ती से टायर के बिल और दस्तावेज के संबंध में जानकारी मांगी, तो आरोपी दस्तावेज नहीं दिखा पाए। शक के आधार पर पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि उन लोगों ने छत्तीसगढ़ के जगदलपुर के पास से टायर की चोरी की है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने आरोपियों से 40 नग जेके कंपनी के टायर बरामद किये हैं, जिनकी कीमत करीब 8 लाख रूपये है। इस संबंध में पुलिस ने कहा है कि ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जा रही है।

छत्तीसगढ़ के जगदलपुर से टायर चोरी कर ले जा रहे आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा है। बताया जा रहा है कि आरोपी ग्वालियर जिले का रहने वाला है, यह जगदलपुर से टायर की चोरी करके ले जा रहा था। पुलिस ने शक के आधार पर पूछताछ की और उसे गिरफ्तार कर लिया। मामला मालथौन के बांदरी थाना क्षेत्र का है। पुलिस के मुताबिक ग्वालियर के मोहना थाना क्षेत्र के तिवारी मोहल्ला निवासी छोटू कुशवाहा और दिनेश कुशवाहा ट्रक में टायर भरकर ले जा रहे थे। ट्रक में चोरी का सामान होने के शक पर, जब उनसे पूछताछ की गई तो वे घबराने लगे। जब पुलिस ने सख्ती से टायर के बिल और दस्तावेज के संबंध में जानकारी मांगी, तो आरोपी दस्तावेज नहीं दिखा पाए।

शक के आधार पर पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि उन लोगों ने छत्तीसगढ़ के जगदलपुर के पास से टायर की चोरी की है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने आरोपियों से 40 नग जेके कंपनी के टायर बरामद किये हैं, जिनकी कीमत करीब 8 लाख रूपये है। इस संबंध में पुलिस ने कहा है कि ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जा रही है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023