BOLLYWOOD | सैफ अली खान ने कपिल के शो में किया अजीब खुलासा, कहा- डर है काम नहीं करूंगा तो और बच्चे पैदा हो जाएंगे

मुंबई: सैफ अली खान बॉलीवुड के मंझे हुए कलाकार हैं जिन्होंने हर तरह के अभिनय से दर्शकों का दिल जीता है। अब वह बहुत जल्द यशराज की फिल्म बंटी और बबली 2 में पुराने बंटी के किरदार मे नजर आने वाले हैं। हालांकि असल में पुराने बंटी तो अभिषेक बच्चन हैं लेकिन इस फिल्म में सैफ ने अभिषेक को रिप्लेस किया है। अब वह रानी मुखर्जी, शरवरी वाघ और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ इस फिल्म में धमाल मचाते नजर आएंगे।

कपिल के सवाल पर सैफ ने कही मजेदार बात
हाल ही में बंटी और बबली 2 की टीम द कपिल शर्मा शो में फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंची। इस दौरान सभी सितारों के साथ कपिल और उनकी पूरी टीम ने जबरदस्त मस्ती की। इसका एक प्रोमो वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में सैफ अली खान ने बताया है कि वह क्यों घर नहीं बैठ सकते हैं और काम में व्यस्त रहते हैं।

वीडियो में दिख रहा है कि कपिल सैफ अली खान से पूछते हैं, श्सैफ सर का इस साल में यह तीसरा प्रोजेक्ट है। पहले तांडव किया, फिर भूत पुलिस और फिर अब बंटी और बबली 2, सर आप लगातार काम कर रहे हैं या आप पर भी फैमिली बढ़ जाने का प्रेशर है?

इस पर सैफ ने कहा कि, श्नहीं फैमिली बढ़ जाने का प्रेशर का नहीं है मुझे इस बात का डर है कि अगर मैं घर बैठूंगा तो बच्चे और हो जाएंगेश्। अब सैफ की इस बात पर हर किसी को जबरदस्त हंसी आ गई। दरअसल सैफ अली खान सारा, इब्राहिम और तैमूर के पिता तो थे ही साथ ही इसी साल उनके बेटे का जन्म हुआ है। 

सैफ के चौथे बच्चे के होने पर भी सोशल मीडिया पर काफी अलग अलग प्रतिक्रिया देखने को मिली थी। लोगों का कहना था कि अब सैफ के बच्चों के बच्चे करने की उम्र हो गई है लेकिन सैफ तो खुद बाप बन रहे हैं। वहीं सारा ने मजाक करते हुए कहा था कि उनके पिता हर दशक में पिता बन रहे है।
विज्ञापन

सैफ के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह बंटी और बबली के अलावा ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में कृति सेनन, प्रभास और सनी सिंह अहम भूमिका में हैं। यह फिल्म हिंदी, अंग्रेजी, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी। 

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023