Bollywood | लाल जोड़े में बेहद खूबसूरत लग रही हैं सना, शादी के बाद साझा की अपनी पहली फोटो, मौलाना के साथ दे रही हैं पोज

मुंबई: सलमान खान की को-स्टार और बिग बॉस की रनरअप रह चुकीं सना खान ने गुजरात के मौलाना मुफ्ती अनस के साथ शादी रचा ली है। सना ने अपनी शादी की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है।

सना खान ने हाल ही में कुछ दिन पहले इस्लाम के प्रचार प्रसार के लिए फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था। जिसके बाद अब उन्होंने गुजरात के शहर सूरत में परिवार के लोगों की मौजूदगी में निकाह कर लिया है। सना ने खुद अब अपने निकाह की तस्वीर साझा की हैं। तस्वीर में वो मौलाना मुफ्ती अनस के साथ बैठी नजर आ रही हैं।

साझा की गई तस्वीर में सना लाल रंग के जोड़े में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। वहीं मौलाना मुफ्ती अनस सफेद रंग की शेरवानी पहने हुए हैं। सना के हाथों में मेहंदी लगी है जिसका रंग भी गहरा चढ़ा है। तस्वीर में सना बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

बता दें कि शुक्रवार को हुए इस निकाह का बीते दिन एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में सना सफेद रंग के कपड़े पहने हुई थीं। साथ ही उनके पति मुफ्ती अनस भी सफेद कुर्ता पजामा पहने हुए ही नजर आए। गौरतलब है कि सना खान फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा रहीं है।

उनकी फैन फॉलोइंग भी बहुत ज्यादा रही है। लेकिन अचानक इस्लाम कुबूल करने के उनके फैसले ने सभी को सख्ते में डाल दिया थ। सना ने अपने करियर में हल्ला बोल, जय हो, वजह तुम होश्जैसी कुछ ही हिंदी फिल्मों में काम किया है। सना का ज्यादातर काम दक्षिण भारतीय फिल्मों में रहा।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023