Bollywood | आशुतोष गोवारिकर की स्पोर्टस ड्रामा में नजर आएंगे संजय दत्त, तुलसीदास जूनियर का पोस्टर रिलीज

मुंबई: एक्टर संजय दत्त इन दिनों प्रोजेक्ट्स से घिरे हुए हैं। उनकी फिल्म तोरबाज रिलीज हो चुकी है तो वहीं उन्हें एक नया प्रोजेक्ट हाथ लगा है। संजू बाबा अब जल्द ही आशुतोष गोवारिकर की नई स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म में काम करने जा रहे हैं। इस फिल्म का नाम तुलसीदास जूनियर है। इस फिल्म का निर्माण टी-सीरीज और आशुतोष गोवारिकर प्रोडक्शन बैनर के तले होगा।

तुलसीदास जूनियर एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म होगी। जहां भूषण कुमार संग आशुतोष गोवारिकर स्वदेस और अपनी अन्य फिल्मों के म्यूजिक के लिए काम कर चुके हैं, वहीं यह पहली बार है जब इन दोनों के प्रोडक्शन हाउस साथ में एक फिल्म को प्रोड्यूस करने जा रहे हैं।

अपनी इस नई फिल्म को लेकर आशुतोष गोवारिकर ने ट्वीट किया, एक म्यूजिक कोलैबोरेशन जो मूवी कोलैबोरेशन बन गया है। अपनी क्यू स्टिक्स तैयार रखो। तुलसीदास जूनियर जल्द आ रही है। इस ट्वीट में उन्होंने फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया है, जिसमें एक व्यक्ति के हाथ में सिल्वर बॉल देखी जा सकती है। बॉल में ट्रॉफी बनी है।

इस फिल्म में संजय दत्त लीड रोल निभाते नजर आएंगे। इसका निर्देशन मृदुल कर रहे हैं। संजय दत्त की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्हें अपने लंग कैंसर से पीड़ित होने के बारे में इसी साल पता चला था। उन्होंने अपना इलाज करवाया और इस बीमारी से जंग जीतकर काम पर वापस लौट आए। संजय ने सपोर्ट के लिए अपने फैन्स का शुक्रिया अदा भी किया था। संजय के पास केजीएफ 2 और शमशेरा जैसी फिल्में भी हैं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023