RAIPUR | दोस्त के साथ पत्नी के अवैध संबंध का था शक, हत्या करने के बाद पुलिस को करता रहा गुमराह, ऐसे सुलझी गुत्थी

रायपुर: साथी मजदूर की हत्या कर शव को नाले में फेंकने के बाद युवक खुद पुलिस के पास उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंच गया। वह पुलिस को ही गुमराह करते हुए प्रार्थी बनने का ढोंग कर रहा था पर पुलिस ने जब तहकीकात शुरू की तो मामला पानी की तरह साफ हो गया।

मामला टिकरापारा थाना क्षेत्र का है। आरोपी युवक का नाम राम विलास चौहान है। आरोपी ने बताया कि युवक की मौत करंट से हुई थी जिसके बाद शव को नाले में फेंक दिया था लेकिन जब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आयी तब खुलासा हुआ कि युवक की मौत भारी-भरकम चीज से वार करने पर हुई है।

26 मार्च को हत्या करने के बाद सुभाष राजभर के शव को नाले में फेंक दिया था। जिसके बाद आरोपी ने अपने दोस्त के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी थी। फिर उसने कहा कि दोस्त की करंट से मौत हो गयी जिसके बाद उसने शव को नाले में फेंक दिया था। पुलिस ने शव बरामदगी कर पीएम कराया तब मामले का खुलासा हुआ।

जब आरोपी से कड़ाई से पूछताछ की तो राम विलास ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। आरोपी ने बताया कि उसे शक था कि दोस्त और पत्नी के बीच अवैध संबंध है। इसी के कारण उसने सिर पर डंडे से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया था।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023