Teaser-Out | सैफ अली खान की वेब सीरिज ‘तांडव’ का टीजर रिलीज, राजनीतिक दांव-पेंच का जबरदस्त खेल, एक डाग्लाॅग से ही टीजर हो गया हिट

मुंबई: अमेजन प्राइम पर दिखाई जाने वाली सैफ अली खान अभिनीत वेब सीरिज तांडव का टीजर रिलीज हो गया है। इस सीरिज को हिमांशु मेहरा और अली अब्बास ने प्रोडयूस किया है। 15 जनवरी से शुरू होने वाले इस वेब सीरिज में राजनीतिक दांवपेंच देखने को मिलेंगे।

टीजर महज एक मिनट का है, जिसकी शुरूआत भारी भीड़ और एक राजनीतिक झंडे से होती है। सैफ अली खान एक राजनेता के किरदार में हैं। उनकी एंट्री ही जबरदस्त तरीके से होती है। वाइस ओवर होता है- हिंदुस्तान को सिर्फ एक ही चीज चलाती है, राजनीति। इस देश में जो प्रधानमंत्री है वो ही राजा है।

तांडव में सैफ अली खान लीड मुख्य भूमिका में है। इसके अलावा डिंपल कपाड़िया, तिग्मांशू धूलिया, सुनील ग्रोवर का भी अहम किरदार है। इसके अलावा जिशान अयूब खान, कृतिका कामरा, कुमूद मिश्रा, गौहर खान, अनूप सोनी, ैंकृतिका अवस्थी, डीनो मोरिया और परेश पहुजा भी हैं। टीजर में आपको सभी स्टार की झलकियां दिख जाएंगी।

तांडव फिल्म से निर्माता अली अब्बास जफर और डिंपल कपाड़िया अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। वेब सीरीज के बारे में बात करते हुए अली अब्बास जफर ने कहा- तांडव के माध्यम से, हम दर्शकों को राजनीति में सत्ता की भूखी दुनिया में ले जाएंगे। शो देखकर आपको एहसास होगा कि कोई सही या गलत नहीं है, कोई काला या सफेद नहीं है। मैं उत्साहित हूं कि डिजिटल में एक निर्माता-निर्देशक के रूप में मेरी अच्छी शुरुआत हुई।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023