RAIPUR | 3 साल के मासूम ने कांग्रेस पार्षद के नेमप्लेट पर स्क्रैच किया, नेताजी ने पहले बेटे को पीटा, फिर मां को जड़ा तमाचा

रायपुर: उस मासूम की गलती सिर्फ इतनी है कि उसने खेल-खेल में नेताजी के नेमप्लेट पर स्क्रैच कर दिया। बस फिर क्या था नेताजी इस बात पर गुस्से आग-बबूला हो गए। पहले उन्होंने मासूम की जमकर पिटाई की और जब इससे भी जी नहीं भरा तो उसके माता-पिता को बुलाकर जलील किया। यही नहीं उन्होंने महिला को तमाचा भी जड़ दिया। यह पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है।

यह मामला गोबरा नवापारा का है। नगर पालिका वार्ड- 16 के रहने वाली दुर्गा साहू के 3 साल के बेटे ने खेल-खेल में कांग्रेस पार्षद के नेमप्लेट पर खरोंच मार दी। पार्षद मंगराज सोनकर के बेटे ने पहले मासूम की पिटाई की, जब पार्षद घर लौटे तो उन्हें भी स्क्रैच की जानकारी हुई। नेताजी ने उस बच्चे के मां-बाप को बुलाया।

पार्षद के घर पहुंचे मां-बाप ने अपने बच्चे की गुस्ताखी के लिए माफी मांगी। पर गुस्साए पार्षद ने महिला को तमाचा जड़ दिया और उसके पति को धक्का मार दिया। यह पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। पीड़ित परिवार ने इस मामले की शिकायत गोबरा थाने में की है।

गोबरा नवापारा के थाना प्रभारी कृष्णचंद सिदार ने कहा कि पीड़ित महिला ने पार्षद के द्वारा मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कराई है, जिस पर धारा 294, 506, 323 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है। जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023