लड़के ने सरेराह लड़की को किया प्रपोज, गुलाब देकर कहा- आई लव यू, लड़की ने कॉलर पकड़कर…

खंडवा: मध्य प्रदेश के खंडवा में एक मनचले की युवती ने चप्पलों से पिटाई कर दी। मनचला युवती को सरेराह छेड़ रहा था। काफी देर परेशान करने के बाद जैसे ही मनचले ने युवती  को बीच सड़क पर ‘आई लव यू’ बोला उसके सब्र का बांध टूट गया और उसने अपनी चप्पल निकालकर वहीं उसकी पिटाई शुरू कर दी। बीच बाजार मनचले की पिटाई देखकर भीड़ लग गई।  जिसका फायदा उठाकर मनचला वहां से भाग गया। इस मामले में युवती ने रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई। इस पूरी घटना का वीडियो वहां मौजूद किसी शख्स ने बना लिया जो अब को वायरल हो रहा है। 

खंडवा के बॉम्बे बाजार में शनिवार शाम एक युवती ने मनचले की धुलाई कर दी। बदमाश लड़की का पीछा कर रहा था। उसने जैसे ही लड़की को रोककर आई लव यू कहा तो लड़की ने अपनी चप्पल निकाल कर उसकी पिटाई शुरू कर दी।  बता दे की लड़की बाजार किसी काम से आई थी । जो घंटाघर से होते हुए रेलवे स्टेशन की तरफ जा रही थी। इसी बीच एक बदमाश मनचला लगातार उसका पीछा करता रहा। 

उसने काफी देर तक लड़की को परेशान किया, जैसे ही उसने लड़की को आई लव यू कहा तो लड़की का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। उसने उसी समय अपने पैर की चप्पल निकालकर मनचले की कॉलर पकड़ी और उसकी पिटाई शुरू कर दी। पिटाई होता देख मनचला भी कुछ नहीं कर पाया। इसी बीच लोगों की भीड़ वहां लग गई और किसी ने इस घटना का वीडियो बना लिया। 

भीड़ का फायदा उठाकर बदमाश मनचला वहां से फरार हो गया । युवती ने भी इस मामले में पुलिस में शिकायत नहीं दर्ज कराई है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023