RAIPUR | खुद को बताया सीएम का रिश्तेदार, पड़ोसी को जमकर पीटा, जब थाने पहुंचा मामला तो पुलिस दर्ज ही नहीं की एफआईआर

रायपुर: कंस्ट्रक्शन को लेकर दो पड़ोसी आपस में भिड़ गए। इस बात पर विवाद इतना बढ़ा कि वे मारपीट पर उतर गए। एक पड़ोसी का कहना था कि पानी के कुछ छींटे पड़ने पर दूसरे ने खुद को सीएम का रिश्तेदार बताकर पीटा। जब मामला डीडीनगर थाने पहुंचा तो पुलिस ने एफआईआर ही दर्ज नहीं की।

मिली जानकारी के अनुसार जयेश उपाध्याय के डगनिया स्थित मकान मंे निर्माण कार्य चल रहा है। राजेश बघेल उसका पड़ोसी और और वह खुद को सीएम का भतीजा बताता है। मकान में पानी डालते हुए कुछ बूंदें उस पर गिर गयी, जिससे नाराज होकर वह अपने बेटे और उसके दोस्तों को लेकर आ गया और जयेश को जमकर पीटा। जयेश ने बताया कि उन लोगों ने सिर पर वार किया, जिससे वह घायल हो गए। जयेश ने इस मामले में राजेश की पत्नी नीलिमा पर भी आरोप लगाए हैं। सिर से खून बहते हुए जब वह थाने पहुंचे तो पुलिस वालों ने उनकी एफआईआर भी दर्ज नहीं की।

वहीं दूसरी ओर राजेश बघेल की पत्नी ने जयेश उपाध्याय के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी है। उनका कहना है कि निर्माणधीन मकान की खिड़की उनके घर की ओर खुल रही थी, जिसे लेकर उन्होंने विरोध जताया था। इस बात को लेकर जयेश और कुसुम आए और गाली देने लगे। यही नहीं उन दोनों ने घर में घुसकर उनके साथ मारपीट की। नीलिमा ने बताया कि मारपीट में उन्होंने कपड़े तक फाड़ डाले।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023