Viral Post | इस मिलेनियर बिजनेसमैन की बेटी ने माॅडलिंग की दुनिया में रखा कदम, तस्वीरें देखकर आप भी कह उठेंगे ‘माशाअल्लाह’


मुंबई। एप्पल कंपनी के फाउंडर और दुनिया के सबसे लोकप्रिय बिजनेसमैन में शुमार रह चुके स्टीव जॉब्स की बेटी इव जॉब्स मॉडलिंग में अपना करियर शुरू कर चुकी हैं। उन्होंने हाल ही में एक ब्यूटी कैंपेन के लिए बाथटब में पोज दिए हैं और इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

22 साल की इव जॉब्स इस फोटोशूट में गोल्ड ज्वेलरी के साथ नजर आ रही हैं। उन्होंने अपना मॉडलिंग डेब्यू ग्लॉसियर प्लेफुल हॉलीडे ब्यूटी कैंपेन के साथ किया है। उनके इंस्टाग्राम पर डेढ़ लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं और मॉडलिंग डेब्यू के बाद माना जा रहा है कि वे ऑनलाइन सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर बन सकती हैं।

इव ने यूं तो स्टीव जॉब्स की बेटी होने के बावजूद स्पॉटलाइट से दूरी ही बनाई है लेकिन वे पिछले कुछ सालों में अपनी घुड़सवारी के चलते सुर्खियां बटोरने में कामयाब रही हैं। होर्स स्पोर्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, वे अंडर 25 में दुनिया की टॉप 5 घुड़सवार में शुमार हैं।

वे इसके अलावा स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रही हैं और साल 2021 में ग्रेजुएट होने जा रही हैं। इव के पेरेंट्स की मुलाकात इसी कॉलेज में साल 1989 में हुई थी जब स्टीव जॉब्स ने स्टैनफॉर्ड ग्रेजुएट स्कूल ऑफ बिजनेस में बेहद लोकप्रिय लेक्चर दिया था। इसी कॉलेज में स्टीव की मुलाकात इव की मां पॉवेल जॉब्स से हुई थी।

स्टीव और पॉवेल की शादी के बाद उनके बच्चे रीड, एरिन और इव पैदा हुए थे। रीव की उम्र 29 साल है वही एरिन 25 साल की हैं और इव 22 की हैं। इसके अलावा जॉब्स के दूसरे रिलेशनशिप से भी एक बेटी है जिसका नाम लिजा जॉब्स हैं और वे 42 साल की है।

साल 2011 में जब जॉब्स की मौत हुई थी तो उनकी नेट वर्थ 10 बिलियन डॉलर्स से भी अधिक थी। इसका कुछ हिस्सा लिजा के पास गया वही इस संपत्ति का ज्यादातर हिस्सा पॉवेल जॉब्स को मिला। पॉवेल का साफ कहना है कि वे इस संपत्ति को दुनिया में बेहतर काम के लिए समर्पित करना चाहती हैं और उनका इस संपत्ति को अपने बच्चों को देने का इरादा नहीं है। पॉवेल ने कहा कि स्टीव भी यही चाहते थे और उनके बच्चे भी ये बात जानते हैं.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023