BILASPUR | महिला डॉक्टर की न्यूड फोटो वायरल करने की धमकी देकर डॉक्टर ने घर भेज दिया लेटर, कहा- 50 लाख दो वरना वायरल कर दूंगा, मामला दर्ज

बिलासपुर: महिला डॉक्टर की न्यूड फोटो वायरल करने की धमकी देकर पैसा मांगने का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने 50 लाख रुपए की डिमांड करने वाले मध्यप्रदेश के चित्रकूट के एक डॉक्टर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। दरअसल यह न्यूड फोटो महिला का नहीं है, यह एडिट करके बनाया गया है। आरोपी डॉक्टर महिला के मायकेवालों को मोबाइल से मैसेज करने के साथ ही कुरियर से लेटर भेजकर रुपए नहीं देने पर बदनाम करने की धमकी दे रहा था। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार सिविल लाइन क्षेत्र में निजी अस्पताल संचालक डॉक्टर की पत्नी साल 2017 से 2020 तक मध्यप्रदेश के सतना जिले के चित्रकूट स्थित SNC कॉलेज में मेडिकल की पढ़ाई कर रही थी। इस दौरान उनका परिचय डॉ.अशोक दाते से हुआ। दोनों एक-दूसरे को जानते थे और आपस में बातचीत भी करते थे। तब उनके बीच दोस्ती भी थी। बाद में पढ़ाई पूरी होने पर महिला डॉक्टर 2020 में वापस बिलासपुर आ गई। इसके बाद डॉ. अशोक दाते ने यह सब करना शुरू किया है। ऐसा आरोप महिला डॉक्टर ने लगाया है।

डॉक्टर ने अपनी शिकायत में बताया है कि उनकी डॉक्टर पत्नी के नाम से उनके ससुर और सास के पास मैसेज भेजा जा रहा है, जिसमें उनसे 50 लाख रुपए की मांग की गई है। रुपए नहीं देने पर उनकी बेटी की एडिटेड न्यूड फोटो वायरल करने की चेतावनी दी गई है। डॉक्टर की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी डॉ. अशोक दाते के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

कुरियर से आया धमकी भरा लेटर
बताया गया है कि 21 मार्च को डिवाइन लीगल कुरियर कंपनी से कुरियर के माध्यम से उनके डॉक्टर ससुर की क्लिनिक में धमकी भरा पत्र भेजा गया, जिसमें उनसे 50 लाख रुपए की मांग की गई है। रुपए नहीं देने पर उनकी बेटी की एडिटेड न्यूड फोटो वायरल करने की धमकी दी गई है। इसके बाद 30 मार्च को उनकी सास के मोबाइल में वॉट्सऐप मेसेज किया गया। जो डॉक्टर दाते का नाम सामने आया।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023