CRIME | अनाथालय के दानदाता ने 14 साल की मासूम को कई बार बनाया हवस का शिकार, इलाज के दौरान बच्ची ने तोड़ा दम

हैदराबाद: इंसानियत को शर्मसार करता हुआ एक मामला सामने आया है। अमीनपुर के अनाथालय में 14 साल की बच्ची के साथ वहीं के दानदाता ने कई बार दुष्कर्म किया। जब बच्ची को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया तो हालत खराब होने के बाद उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने दानदाता आरोपी, अनाथालय प्रभारी और उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस द्वारा दी गयी जानकारी के अनुसार 2015 में एक ऐक्सिडेंट बच्ची के माता-पिता की मौत हो गई थी। तब से वह मारूती अनाथालय में रह रही थी। कुछ दिनों पहले वह अपने चाचा के घर रहने गयी थी। तो उन्हें वह दुखी दिखने लगी। चचेरे भाई ने देखा कि उसे चलने में तकलीफ होती है। तब उसने बच्ची से बात की और इस मामले का खुलासा हुआ।

बच्ची ने पुलिस को बताया कि 51 वर्षीय वेणुगोपाल अनाथालय को दान देता था। उसने अनाथालय की महिला प्रभारी को रूपये देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। यह सिलसिला कई दिनों तक चला। न केवल रात बल्कि वह कई बार दिन में भी आकर उसके साथ रेप करता था। महिला प्रभारी वेणुगोपाल को एक अलग कमरा दिया करती थी।

मासूम ने बताया कि वेण्ुागोपाल रेप करने से पहले उसे कामुकता वाली दवाईयां मिलाकर जूस पिलाया करता था। वह रातभर बच्ची को अपनी हैवानियत का शिकार बनाता था। जब उसे दर्द होता तो महिला प्रभारी उसे पेन किलर दे देती थी पर उसका दर्द बांटने वाला कोई नहीं था। उस मासूम को इतनी बार वेणुगोपाल ने अपनी हवस का शिकार बनाया कि उसके अंदरूनी भाग में घाव हो गए। तीनों ने बच्ची को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी।

पुलिस ने एफआईआर दर्ज करके 7 अगस्त को अनाथालय के डोनर वेणुगोपाल, उसके साथ ही अनाथालय की प्रभारी विजया और उसके भाई केयर टेकर जयदीप को भी अरेस्ट किया था। बच्ची को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां उसकी हालत बिगड़ती गई। उसे आईसीयू में वेंटिलेटर पर रखा गया लेकिन बुधवार को बच्ची की मौत हो गई।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023