RAIPUR | दो मंजिला इमारत से कूदकर युवती ने की आत्महत्या, बुआ ने लगाया था गंभीर आरोप

रायपुर: बुआ से विवाद के बाद 26 वर्षीय युवती ने दो मंजिला इमारत से कूदकर आत्महत्या कर ली। वह बुआ द्वारा चोरी का इल्जाम लगाए जाने से बेहद परेशान थी। उसने अपनी बुआ को बार-बार समझाने की कोशिश की लेकिन बुआ ने भतीजी पर 90 हजार के गहनों की चोरी का इल्जाम लगा दिया था। जिसके बाद भतीजी ने ये खौफनाक कदम उठाया

मिली जानकारी के अनुसार एकता चौक खम्हारडीह में रहने वाली 65 वर्षीय कांति निषाद ने थाने में 90 हजार की आभूषणांे की चोरी की शिकायत दर्ज कराई थी। उसने अपनी भतीजी राधा पर चोरी का शक जाहिर किया था। कांति ने पुलिस को बताया कि उसकी भतीजी 3 महीने से उसके घर में ही रह रही थी। पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू की थी। बुधवार को कांति और उसकी भतीजी राधा थाना आए थे और उन दोनों के बीच लंबी बातचीत भी हुई थी।

कांति ने राधा से अपने गहने वापस मांगे, वहीं राधा ने कहा कि उसे बुआ जबरदस्ती इस मामले में फंसाने का प्रयास कर रही है। राधा ने वहीं आत्महत्या की धमकी भी दी थी। जब दोनों के बीच बात नहीं बनी तो राधा को पुलिस की पेट्रोलिंग पार्टी ने उसके घर डीडी नगर छोड़ा, जहां पहुंचते ही राधा ने दो मंजिला इमारत से कूदकर आत्महत्या कर ली। थाना प्रभारी ममता शर्मा अली ने बताया कि फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023