RAPE | बच्ची बार-बार पेट में दर्द की करती थी शिकायत, डाॅक्टर के पास जाने पर हुआ खुलासा, टयूशन टीचर नाबालिग से कर रहा था रेप

अंबाला: घर पर टयूशन पढ़ाने वाले टीचर ने 14 वर्षीय मासूम को अपनी हवस का शिकार बना लिया। नाबालिग अक्सर अपने पेट में दर्द होने की बात कहती हैं, मामला तब खुला जब उसे डाॅक्टर के पास लेकर गए। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

पीड़िता के परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी पड़ोस में रहने वाले लडके के पास काफी समय से टयूशन पढ़ रही थी। पर जनवरी के बाद से उसके व्यवहार में बदलाव आ रहा था। वह काफी डरी-सहमी रहती थी। वह अपने पेरेन्टस को बार-बार कहती थी कि मेरा टयूशन बदल दो। जब उससे बात करते तो वह चुप हो जाती थी।

कुछ दिन पहले ही उसने अपने पापा से कहा कि- मैं आज टयूशन नहीं जाउंगी। मैं मरना चाहती हूं। मेरे पेट में बहुत दर्द हो रहा है। मां ने जब इस बारे में पूछा तो उसने बताया कि टयूशन टीचर उसके साथ गलत काम करते हैं। उसे तुरंत डाॅक्टर के पास लेकर गए और डाॅक्टर ने भी बताया कि बच्ची के साथ काफी समय से गलत काम हो रहा है।

मासूम ने बताया कि आरोपी टीचर उसे धमकी देता था कि यदि उसने किसी को भी इस बारे में बताया तो उसके भाई को जान से मार देगा। बच्ची के परिजनों की शिकायत के आधार पर पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। मासूम को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023