RAIPUR | टैंकर से एलपीजी गैस का रिसाव अब तक है जारी, पुलिस ने आधा किलोमीटर एरिया खाली कराया, ट्रक की टक्कर से हुआ था हादसा

रायपुर: तीन घंटे पहले ट्रक की टक्कर से टैंकर पलटने के बाद अब तक एलपीजी गैस का रिसाव जारी है। पुलिस ने सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए आधा किलोमीटर का एरिया खाली करा दिया है, वहीं चारों तरफ से एरिया को सील भी कर दिया है ताकि कोई भी व्यक्ति या वाहन अंदर न आ सके। आपको बता दें कि यह हादसा रिंग रोड नंबर-3 पर हुआ है।

टैंकर पलटने के तुरंत बाद पुलिस को सूचना दी गयी और मौके पर कंपनी के इंजीनियर, पुलिस की टीम और दमकल विभाग के कर्मचारी पहुंच गए हैं। टैंकर को खाली कर गैस को दूसरे टैंकर में भरने के लिए मशीने और 2 टैंकर मंगवाए गए हैं। दरअसल टक्कर के बाद गैस रिफलिंग के लिए लगा पिन टैंकर में टूट गया है जिससे गैस रिसती जा रही है। इंजीनियरों द्वारा टैंकर को सुधारा जा रहा है।

आपको बता दें कि 1 किलोमीटर के दायरे में गैस हवा में फैल चुकी है। यह टैंकर विशाखापट्टनम से 18 टन एलपीजी गैस लेकर रायपुर के सिलतरा स्थित आईओसी प्लांट आ रहा था। जिसे ट्रक ने टक्कर मार दी थी। टक्कर के बाद टैंकर पलट गया था।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023