RAIPUR | मालिक ने विश्वास से कर्मचारी को दिया अपना आईडी और पासवर्ड, उसने अपने ही खाते में ट्रांसफर करा लिए 6 लाख रूपये, आरोपी गिरफ्तार

रायपुर: मोबाइल दुकान के संचालक ने अपने कर्मचारी पर विश्वास करते हुए अपने बैंक की आईडी और पासवर्ड उसे दे दिया। उसे नहीं पता था कि कर्मचारी की उसकी ही अमानत में खनायत कर देगा। एक मैसेज से मालिक को थोड़ा शक हुआ, जब पातासाजी की तो पता चला 8 महीनों में कर्मचारी ने 6 लाख से अधिक रूपये अपने बैंक खाते में जमा करा लिए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार मामला गुढ़ियारी थाना क्षेत्र का है। जहां साधुराम जिनवानी के पास कर्मचारी अखिलेश्वर पांडे दो साल से काम करता है। मोबाइल दुकान में फाइनेंस पर मोबाइल बेचा जाता है। अखिलेश्वर दुकान में मोबाइल बेचने के साथ-साथ अकाउंट भी संभालता था। उसका काम देखकर साधुराम ने उसे अपने बैंक का आईडी और पासवर्ड दे दिया।

कुछ दिनों पहले साधुराम के मोबाइल में 10 हजार रूपये डेबिट होने का मैसेज आया। जब बैंक जाकर उन्होंने चेक किया तो पता की अखिलेश्वर ने 21 मई से अलग-अलग बार अपने खाते में 6 लाख 2 हजार 920 ट्रांसफर कर लिया हैं। जिसके बारे में मालिक को कोई जानकारी नहीं है। साधुराम ने इस मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज करा दी, जिसके बाद आरोपी अखिलेश्वर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023