Raipur | BJP जिलाध्यक्ष के भतीजे की दुकान में हुई सेंधमारी, स्पीकर, हेड सेट, मेमोरी कार्ड सहित डेढ़ लाख का माल किया पार

रायपुर: राजधानी में दिनोंदिन चोरी और लूटपाट की वारदातें बढ़ती ही जा रही हैं। अब भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी के भतीजे की दुकान में भी सेंधमारी कर 1 लाख 40 हजार का माल पार कर दिया गया है। पुलिस इस मामले की छानबीन में जुट गयी है और अज्ञात चोर की तलाश में जुट गयी है।

मिली जानकारी के अनुसार यह घटना मौदहापारा थाना क्षेत्र की है। जयराम काॅम्पलेक्स मंे म्यूजिक वल्र्ड नाम से देवेन्द्र सुंदरानी की मोबाइल एक्सेसरीज की दुकान है। चोरों ने गोदाम के पिछले हिस्से में सेंधमारी कर दुकान में प्रवेश किया और नगदी सहित स्पीकर, हेड सेट, मेमोरी कार्ड, घडी, पेन ड्राइव ले उड़े। पुलिस के मुताबिक यह घटना 3 और 4 सितंबर की है।

सुबह दुकान खोलने के बाद इस बात की जानकारी हुई और तुरंत पुलिस में सूचना दी गयी। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लखन पटले ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से आरोपियों की पतासाजी की जा रही है। पुलिस जल्द ही आरोपियों को पकड़ लेगी।

आपको बता दें कि इन दिनों राजधानी पुलिस लगातार चाकूबाजों, नशेबाजों और बदमाशों के खिलाफ अभियान चला रही है। ऐसे में बदमाशों के द्वारा चोरी और लूट की घटनाओं को अंजाम देना पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े कर रहा है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023