Bollywood | भूमि पेडनेकर की ‘दुर्गामती’ का Trailer हुआ रिलीज, बदला लेने आ रही इस वीरांगना को देखकर उड़ जाएंगे आपको होश, देखें Video

मुंबई: आज भूमि पेडनेकर और अरशद वारसी के अभिनय से सजी दुर्गामती का ट्रेलर रिलीज किया गया। तीन मिनट और 20 सेंकेड के इस ट्रेलर में काफी थ्रिल देखने को मिला। आपको बता दें कि यह फिल्म ओटीटी प्लेटफाॅर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी।

भूमि ने इस फिल्म में एक आईएएस अफसर की भूमिका अदा की है। दरअसल यह फिल्म तमिल-तेलुगू फिल्म भागमती का हिंदी रिमेक है। इस फिल्म का निर्देशन भी जी अशोक ने किया है। ओरीजनल फिल्म भी जी अशोक ने ही डायरेक्ट की थी। तमिल-तेलुगू में भागमती का किरदार अनुष्का शेट्टी ने प्ले किया था।

यह फिल्म 11 दिसंबर को रिलीज होगी। ट्रेलर में कई डरावने मोमेंटस हैं। कहानी दरअसल कुछ राजनेताओं की है जो एक अच्छे राजनेता को फंसाने की साजिश रचते हैं। वे अपने इस खेल में चंचल चौहान (भूमि पेडनेकर) को भी शामिल कर लेते हैं। उसे पूछताछ के लिए ऐसी सुनसान जगह ले जाते हैं जिसके बारे में किसी को पता नहीं है।

ट्रेलर देखकर आपको अंदाजा हो जाएगा कि भूमि को इस फिल्म के लिए क्यों लिया गया। अपनी दमदार एक्टिंग से वह ट्रेलर में अपना दबदबा बनाए हुए हैं। ट्रेलर के अंत में वह जब दुर्गामती का रूप लेती हैं, वो सीन देखने लायक है। इस ट्रेलर को अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है और लिखा- उसके गुस्से से कोई भी नहीं बच पाएगा। फिल्म की रिलीज में बहुत वक्त नहीं बचा है। देखना होगा कि इसका रिव्यू कैसा रहता है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023