कथावाचक पर पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- शिष्यों के साथ सोने को कहता है, मायके से स्कॉर्पियो कार और 10 लाख रुपए लाने की डिमांड

ग्वालियर: कथावाचक पर पत्नी ने गंभीर आरोप लगाए हैं। पुलिस को शिकायत करते हुए उसने कहा है कि कथावाचक उसे अपने शिष्यों के साथ सोने के लिए कहता है। मन में आया कि जान दे दूं, लेकिन फिर अपने बेटे का सोचकर रह गई। मोह माया त्यागने का प्रवचन देने वाला पति मायके से स्कॉर्पियो कार और 10 लाख रुपए लाने की डिमांड कर रहा है।

SSP ऑफिस पहुंची महिला ने बताया कि उसकी शादी 8 दिसंबर 2020 को हजीरा के रहने वाले कथावाचक से हुई थी। शुरुआत में तो दहेज के खिलाफ होने की बात कही, लेकिन शादी होने के दूसरे दिन ही असली चेहरा सामने आ गया। पति, सास, ससुर, ननद और दादा ससुर दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे। 25 दिसंबर 2020 को भाई उसकी पहली विदा कराकर घर लेकर आ गया। इसके बाद ससुराल से कोई लेने नहीं आया। फोन करने पर कहते थे- पहले जो मांगा है, उसका इंतजाम कर लो। ऐसे में 19 मार्च 2021 को भाई खुद ही उसे ससुराल छोड़ गया।

ससुरालवाले फिर सताने लगे। खाना नहीं देते थे। मायकेवालों ने समाज के लोगों को जोड़कर पंचायत की। महिला थाने में भी शिकायत की, लेकिन प्रताड़ना कम नहीं हुई। माता-पिता की इज्जत के लिए सब कुछ सहती रही, लेकिन हद तब हो गई, जब पति अपने चार शिष्यों को घर ले आया और उसे उनके साथ सोने के लिए कहा।

कथावाचक बोले- आरोप झूठे
कथावाचक ने सारे आरोप गलत बताए हैं। उनका कहना है कि पत्नी जो भी आरोप लगा रही है, वो गलत हैं। उसने कभी परेशान नहीं किया। वहीं, ASP सतेंद्र सिंह तोमर का कहना है कि मामला पारिवारिक विवाद का है। मामले को जांच में लेकर महिला परामर्श केंद्र में ले लिया गया है। दोनों पक्षों को बैठकर बातचीत कर मामले को सुलझाने का प्रयास है, जिससे रिश्ता टूटने से बच जाए।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023